Video: मलाइका अरोड़ा का Pole Dance देखकर आप भी कह बैठेंगे OMG!

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की आइटम क्वीन के नाम से भी पहचानी जाती हैं और ‘कांटे’ फिल्म में गाने ‘माही वे’ पर उनका डांस आज भी यादों में ताजा है.

Video: मलाइका अरोड़ा का Pole Dance देखकर आप भी कह बैठेंगे OMG!

पोल डांस करतीं मलाइका अरोड़ा

खास बातें

  • 44 साल की हैं मलाइका
  • पोल डांस में हैं माहिर
  • अरबाज से ले चुकी हैं तलाक
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की आइटम क्वीन के नाम से भी पहचानी जाती हैं और ‘कांटे’ फिल्म में गाने ‘माही वे’ पर उनका डांस आज भी यादों में ताजा है. जब भी वे किसी टीवी शो में जाती हैं तो अक्सर उनसे पोल डांस दिखाने की डिमांड की जाती है. डिमांड हो भी क्यों नहीं. मलाइका बॉलीवुट की उन कुछेक एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जो इतने बेहतरीन ढंग से पोल डांस कर लेती हैं. पिछले शनिवार को मलाइका अरोड़ा ने एमटीवी के शो इडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन-3 के दौरान अपना ऐसा ही जलवा दिखाया.

Video : मलाइका का पोल डांस
 


यह भी पढ़ें : 44 की उम्र में 20 की लगती हैं मलाइका अरोड़ा, 15 तस्वीरों में देखें ग्लैमरस लाइफ

मलाइका अरोड़ा की ‘कांटे’ को लगभग डेढ़ दशक से ज्यादा समय गुजर गया है और वे 44 साल की भी हो गई हैं. लेकिन इस पोल डांस को देखने के बाद एहसास हो जाता है कि उनपर उम्र का कोई असर नहीं हुआ है. वे इडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन-3 में मॉडल्स को जज कर रही थीं. उन्हें लड़कियों का चयन पोल डांसिंग स्किल्स और फ्लेक्सिबिलिटी के आधार पर करना था. जब भविष्य की मॉडल पोल डांस पर हाथ आजमा रही थीं तो उस समय मलाइका ने फैसला किया कि वे अपने हुनर को दिखाएंगी. उन्होंने अपने हॉट अंदाज और मूव्ज से सबको हैरत में डाल दिया. 

Video : मलाइका के ठुमके...



Inside Photos: कैटरीना कैफ से टीवी की 'नागिन' तक, Ed Sheeren की पार्टी में चमके ये सितारे...

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने 1998 में अरबाज खान के साथ शादी की थी. इन दोनों की मुलाकात एक कॉफी के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी. लेकिन 2016 में दोनों की राहें जुदा हो गईं और मई 2017 में दोनों के बीच आधिकारिक रूप से तलाक भी हो गया. अब यह भी खबर आ रही है कि सलमान खान की दबंग सीरीज में मलाइका अरोड़ा खान का आइटम नंबर रहता है लेकिन ‘दबंग-3’ में ऐसा नहीं होगा. इस बार मौका सनी लियोन के हाथ लग गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com