फ्रॉक में मलाइका अरोड़ा के स्टनिंग लुक को देख फैन्स हुए इम्प्रेस, बोले- प्यारी बच्ची लग रही हो

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर बेहद क्यूट और स्टनिंग फोटो अपलोड की है. इस तस्वीर में मलाइका व्हाइट एंड ब्लैक शार्ट स्केटर ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

फ्रॉक में मलाइका अरोड़ा के स्टनिंग लुक को देख फैन्स हुए इम्प्रेस, बोले- प्यारी बच्ची लग रही हो

मलाइका अरोड़ा फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा दिन-ब-दिन और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी डेली लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं. बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फैंस को कभी भी अपडेट करने से नहीं चूकतीं क्योंकि हर बार उनका एक नया और स्टाइलिश अंदाज फैंस के होश उड़ाने का काम करता है. एक बार फिर मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर बेहद क्यूट और स्टनिंग फोटो अपलोड की है. इस तस्वीर में मलाइका व्हाइट एंड ब्लैक शार्ट स्केटर ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस डीप वी नेकलाइन ड्रेस को पहनकर मलाइका ने इंटरनेट का टेम्प्रेचर बढ़ा दिया है. बंधे हुए बालों में स्कार्फ़, आंखों पर काला चश्मा, बिग साइज ब्यूटीफुल ईयरिंग्स और स्पोर्ट शूज से मलाइका ने अपने लुक को कम्प्लीट किया है. दीवा के चेहरे की स्माइल किसी को भी उनका दीवाना बना सकती है.

ये कोई पहला मौका नहीं है जब मलाइका अरोड़ा ने अपनी अदाओं से फैंस के होश उड़ाने का काम किया है. पहले भी कई बार मलाइका की खूबसूरती और दिलकश अदाएं फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा चुकी हैं. इस तस्वीर को देखकर फैंस मलाइका की खूबसूरती के कायल हो रहे हैं. रेड हार्ट और हॉट ईमोजी पोस्ट कर फैंस मलाइका पर प्यार की बरसात कर रहे हैं. एक फैन ने पोस्ट पर 'किलर' तो एक ने 'ब्यूटी क्वीन' कमेंट किया है. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है, 'लुकिंग लाइक ए क्यूट किड'. 

ये भी देखें: मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com