Malaika Arora ने कही दिल की बात, बोलीं- बनना चाहती हूं एक बेटी की मां...

मलाइका अरोड़ा अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो एक बेटी की मां बनना चाहती हैं.

Malaika Arora ने कही दिल की बात, बोलीं- बनना चाहती हूं एक बेटी की मां...

मलाइका अरोड़ा बनना चाहती हैं बेटी की मां

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अर्जुन कपूर के साथ रिश्तें को लेकर वो हमेशा फैन्स के सवालों के घेरों में होती हैं. हालही में मलाइका अरोड़ा कमाई के मामले में अर्जुन से काफी आगे हैं इस वजह से भी दोनों लगातर चर्चाओं में बने हुए थे. अब मलाइका अरोड़ा ने चौंकाने वाला एक खुलासा किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान के कहा कि, वो एक बेटी की मां बनाने चाहती हैं. मलाइका अरोड़ा द्वारा दिया गया ये बनाया इंटरनेट पर खूब वायरल  हो रहा है. 


मलाइका अरोड़ा अब तक की सबसे कूल और हॉट बी-टाउन मम्मियों में से एक हैं. मलाइका एक 18 वर्षीय लड़के अरहान की मां हैं. दरअसल मलाइका अरोड़ा सुपर डांसर चैप्टर 4 में कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोई को स्टेज पर परफॉर्म करते देख काफी भावुक हो गई थी. तभी से उन्हें एक बेटी की आशा है. मलाइका अरोड़ा ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि 'वो एक बेटी की मां बनना चाहती हैं. मलाइका कहती हैं 'किसी भी मां के लिए बच्चों के आस-पास होना बहुत ही खूबसूरत होता है. फ्लोरिना ने मेरे दिल को छू लिया. उसका प्रदर्शन और जिस तरह से वह मेरे साथ गहरे तक जुड़ी हुई है. लड़कियों से भरा परिवार और अब हम सभी के लड़के हैं. इसलिए, मुझे एक लड़की की याद आती है. मैं अपने बेटे अरहान को बहुत प्यार करता हूं लेकिन काश मेरी भी एक बेटी होती'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मलाइका अरोड़ा आगे कहती हैं 'मेरे कई दोस्तों ने बच्चों को गोद लिया है और यह वास्तव में आश्चर्यजनक है कि बच्चे हमारे जीवन में खुशियां लाते हैं. मैं अपने बेटे अरहान के साथ बहुत सी चीजों पर चर्चा करती हूं, जैसे कि किसी दिन हमें एक बच्चे को कैसे गोद लेना चाहिए और उसे एक परिवार और एक घर देना चाहिए. हम हर चीज के बारे में बात करते हैं, और यह हमारे कई विषयों में से एक है'. बता दें, मलाइका अरोड़ा इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर में व्यस्त हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी की प्रीमियर रात में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी.