49 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं मलाइका, VIDEO देख कर फैंस बोले- आप जैसा कोई नहीं

मलाइका अरोड़ा में गजब का फैशन सेंस है. वह अपने फैशनेबल और ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. उनके लुक और अंदाज को देख कर यकीन करना मुश्किल है कि वह 49 साल की है. वह फिटनेस फ्रीक हैं और आए दिन अपने फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

49 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं मलाइका, VIDEO देख कर फैंस बोले- आप जैसा कोई नहीं

49 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं मलाइका

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा में गजब का फैशन सेंस है. वह अपने फैशनेबल और ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. उनके लुक और अंदाज को देख कर यकीन करना मुश्किल है कि वह 49 साल की है. वह फिटनेस फ्रीक हैं और आए दिन अपने फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनकी हर एक अदा के दीवाने दुनिया भर में हैं. कल रात वह एक इवेंट में नजर आईं. वह कैटवूमन के लुक में दिखीं. उन्होंने कोर्सेट के साथ एक टाइट फिट चमड़े की लेगिंग में कदम रखा और अब फैंस उनके इस लुक को देख कर दीवाने हो गए. 

मलाइका अरोड़ा ने इसे फरी कोट और गोल्डन हील्स के साथ पेयर किया था. उन्होंने बालों को खुला रखते हुए बोल्ड आंखों और न्यूड होंठों के साथ अपना सिग्नेचर ग्लैम लुक फ्लॉन्ट किया. मलाइका सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 16 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपना खुद का रियलिटी शो लेकर आ रही हैं, जिसका नाम है 'मूविंग इन विद मलाइका.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "ऐसे अर्जुन कपूर ने थोड़े ना पसंद किया था. कुछ तो देखा होगा. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "बिल्कुल डैमसेल.. मलाइका मुझे तुम्हारा यह लुक आज तक सबसे ज्यादा पसंद है"