व्हाइट गाउन में अप्सरा से कम नहीं दिख रहीं मलाइका अरोड़ा, दिलकश वॉक ने जीता फैंस का दिल

स्टाइल और फैशन से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं. अपने आइटम सॉन्ग से फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका का हाल ही में एक रैंपवॉक का वीडियो वायरल हो रहा है.

व्हाइट गाउन में अप्सरा से कम नहीं दिख रहीं मलाइका अरोड़ा, दिलकश वॉक ने जीता फैंस का दिल

मलाइका अरोड़ा की दिलकश वॉक ने जीता फैंस का दिल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा की वॉक ने जीता फैंस का दिल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • अप्सरा से कम नहीं दिख रहीं मलाइका
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने स्टाइल और फैशन से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं. अपने आइटम सॉन्ग से फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका का हाल ही में एक रैंपवॉक का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका के अंदाज ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. फैंस मालइका को देख अपनी नजरें उनपर से हटा ही नहीं पा रहे हैं. इस ऑफशोल्डर व्हाइट गाउन में मलाइका किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही हैं.

छा गई मलाइका की वॉक
हाल ही में हुए बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2021 में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के अंदाज ने फैंस का दिल ही जीत लिया. इस व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन में मलाइका का ये हेयरस्टाइल उनपर चार चांद लगा रहा है. फैंस मलाइका के अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. मलाइका के अलावा फैशन वीक में रकुल प्रीत सिंह और हेलन को भी इस दौरान वॉक करते देखा गया.


अपने गानों के लिए काफी रहती हैं चर्चाओं में 
पंजाबी परिवार से बिलॉग करने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. मलाइका साल 2008 में अरबाज खान के साथ फिल्म प्रोड्यूसर बन गईं, उन्होंने एक नहीं बल्कि कई धमाकेदार गाने जैसे 'मुन्नी बदनाम हुई' और 'छैंया छैंया' गाने परफॉर्म किए हैं. जिस वजह से उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ काफी हाई हो गया. 

Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com