Malaika Arora ने सुपर मॉडल लुक में शेयर किया Video, देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग अंदाज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जल्द ही 'सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2' (Super Model of The Year 2) को जज करती दिखेंगी.

Malaika Arora ने सुपर मॉडल लुक में शेयर किया Video, देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग अंदाज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का लेटेस्ट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिल्मों में भले ही एक्टिव न रहती हों, लेकिन टीवी शोज में वो अकसर जज की भूमिका निभाती हुई नजर आती हैं. मलाइका अरोड़ा अब फिर से एक शो को जज करने वाली हैं और उसका नाम 'सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2' (Super Model of The Year 2) है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका स्टनिंग और ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) खुद भी एक मॉडल रह चुकी हैं और 'सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2' (Super Model of The Year 2) के लिए भी उन्होंने एक मॉडल वाला ही लुक तैयार किया है. मलाइका के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 22 अगस्त से एमटीवी पर प्रसारित होगा. इस शो में मलाइका के अलावा मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर भी जज करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बॉलीवुड फिल्मों में अपने स्पेशल सॉन्ग से जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं. इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी काफी फेमस हैं. वो अकसर अपने लुक्स और स्टाइल से लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. मलाइका इंडिया गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शो को जज कर चुकी हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका, अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.