VIDEO: मनीष मल्होत्रा के बर्थडे बैश में मलाइका अरोड़ा का दिखा ग्लैमरस अवतार, लेकिन इस वजह से हो गईं ट्रोल

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो बर्थडे बैश से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं और बेहद स्टनिंग लग रही हैं. 

नई दिल्ली :

मनीष मल्होत्रा ​​ने बीती रात अपने घर पर ग्रैंड बर्थडे पार्टी थ्रो की. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की. पार्टी में  करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर, नोरा फतेही, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान जैसे कई सितारे नजर आए. वैसे तो इस पार्टी में सभी  सितारे स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आए, लेकिन मलाइका अरोड़ा ने अपने लुक्स से लाइमलाइट चुरा ली. सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो बर्थडे बैश से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं और बेहद स्टनिंग लग रही हैं. 

 इस पार्टी में सभी स्टाइलिश आउटफिट पहने दिखाई दिए, लेकिन सबसे ग्लैमरस अंदाज़ दिखा बॉलीवुड की स्टनिंग एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का. सोशल मीडिया पर पार्टी से बाहर निकलते हुए का मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका सिज़लिंग अवतार किसी को भी दीवाना बना सकता है. इस वीडियो में मलाइका थाई-हाई ब्लैक लेदर बूट्स और एक टॉप-हैंडल बैग के साथ एक ग्रे ओवरसाइज़्ड Balenciaga शर्ट पहनी हुई नज़र आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका बाहर निकलते हुए मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज़ देती हैं और फिर गाड़ी में बैठकर निकल जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर मलाइका अरोड़ा का यह ग्लैमरस अवतार शेयर किया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक तरफ जहां मलाइका अरोड़ा को अपने लुक्स के चलते तारीफें मिलीं तो वहीं बलेनसियागा ब्रांड का आउटफिट पहनने पर उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर मनीष मल्होत्रा के बर्थडे बैश पर क्लिक की गई सितारों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि सभी स्टार्स ने साथ बहुत अच्छा टाइम स्पेंड किया है.