एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ नजर आईं मलाइका अरोड़ा, देखकर फैंस बोले- अर्जुन कपूर कहां

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को पति अभिनेता अरबाज खान से अलग हुए काफी समय हो गया है. लंबे वक्त तक साथ रहने के बाद इस कपल ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया. इसके बाद से मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को बहुत कम साथ में देखा जाता है.

एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ नजर आईं मलाइका अरोड़ा, देखकर फैंस बोले- अर्जुन कपूर कहां

मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान, अरहान खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को पति अभिनेता अरबाज खान से अलग हुए काफी समय हो गया है. लंबे वक्त तक साथ रहने के बाद इस कपल ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया. इसके बाद से मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को बहुत कम साथ में देखा जाता है. हालांकि अपने बेटे अरहान खान की वजह से यह दोनों कभी-कभी साथ दिखते रहते हैं. एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को साथ में देखा गया है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में यह दोनों अपने बेटे अरहान खान के साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अरहान खान ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. वहीं मलाइका अरोड़ा अपने डॉगी के साथ ब्लू शर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. वहीं अरबाज खान चेक शर्ट और ब्राउन पैंट में नजर आ रहे हैं. 

अरहान खान, मलाइका और अरबाज खान का यह वीडियो एयरपोर्ट का है. वीडियो में अरहान खान अपने माता-पिता से गले लगते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर अरहान खान, मलाइका और अरबाज खान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. वहीं बहुत से फैंस ने पूछा है कि अर्जुन कपूर कहा है. इनके अलावा और भी कई तरह के कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि अरबाज खान के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को लंबे समय से डेट कर रही हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर ने एसएस राजामौली और को- स्टार्स के साथ दिया पोज