जिम से आने के बाद मलाइका अरोड़ा ने चली ऐसी फनी चाल, फैन्स बोले- बेचारी की मजबूरी है...देखें Video

इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा पोज देने के बाद बड़े ही अजीब और फनी ढंग से चलती नजर आ रही हैं. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

जिम से आने के बाद मलाइका अरोड़ा ने चली ऐसी फनी चाल, फैन्स बोले- बेचारी की मजबूरी है...देखें Video

मलाइका अरोड़ा का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका कुछ भी करें वो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है. मलाइका अरोड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैन्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इंस्टेंट बॉलीवुड के पेज से मलाइका का यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे अपनी गाड़ी से उतरकर घर की तरफ जा रही हैं. मलाइका वीडियो में अपने जिम आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. वैसे तो वीडियो में मलाइका बहुत स्टाइलिश दिख रही हैं, लेकिन एक खास वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अपनी गाड़ी से उतरकर बिल्डिंग के गेट के अंदर जाती हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर मास्क होता है. वे बिल्डिंग के अंदर जाकर फोटोग्राफर्स को फोटो के लिए पोज देती हैं. इसके बाद मलाइका जिस तरह से वॉक करती हैं, उसे देखने के बाद अधिकतर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इस वीडियो में मलाइका पोज देने के बाद बड़े ही अजीब और फनी ढंग से चलती नजर आ रही हैं. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ऐसे कौन चलता है भाई'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘कैमरा देखकर बेचारी को मजबूरी में ऐसा चलना पड़ रहा है. एक और यूजर ने लिखा है, ‘इसकी वॉक कितनी फनी है'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स मलाइका के वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं.