विज्ञापन

खुदकुशी या हादसा, Malaika Arora के पिता की 7 वें फ्लोर से गिरकर कैसे हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या कर ली है.

मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या

नई दिल्ली:

Malaika Arora's Father Dies: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल अरोड़ा (Anil Arora) का बुधवार (11 सितंबर) को निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली. एएनआई के मुताबिक अनिल अरोड़ा (Malaika Arora father suicide) ने छत से छलांग लगा दी. उनके घर के बाहर से आ रही तस्वीरों में मलाइका के एक्स पति, एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान (Arbaaz Khan) और कुछ पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं. इस खबर ने अचानक पूरे परिवार को गहरा झटका दिया है. बताया जा रहा है कि मलाइका के पिता की मौत घर की छत से गिरने से हुई.

पुलिस मौके पर मौजूद है. अभी तक अनिल अरोड़ा की मौत की असल वजह का पता नहीं चल पाई है. इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें मलाइका के एक्स पति अरबाज खान उनके घर के बाहर बड़े परेशान से नजर आ रहे हैं. पहले वो बाहर खड़े लोगों से बात करते हैं फिर अंदर जाते नजर आते हैं. घर के बाहर एक एंबुलेंस खड़ी है और वहां मौजूद किसी भी शख्स को अभी इस बात का अंदाजा नहीं है कि मलाइका के पिता ने ऐसा फैसला क्यों लिया. परिवार की तरफ से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है.

अनिल अरोड़ा के जाने के बाद अब उनके परिवार में पत्नी जॉयस पॉलीकार्प और बेटियां मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा हैं. मलाइका की मां मलियाली क्रिश्चियन हैं. पूरे परिवार को कई मौकों पर साथ देखा जाता था. अब अचानक खुदकुशी की इस खबर ने सवाल खड़े कर दिए हैं कि आखिर उनके पिता किस मानसिक हालत से गुजर रहे थे जो उन्होंने अपने लिए इस तरह का दर्दनाक फैसला लिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जानें क्यों तुम्बाड और वीर-जारा बॉक्स ऑफिस ला सकती हैं पैसों की सुनामी, आखिर क्या है पूरा गणित
खुदकुशी या हादसा, Malaika Arora के पिता की 7 वें फ्लोर से गिरकर कैसे हुई मौत
GOAT Box Office Collection Day 9: 200 करोड़ के करीब पहुंची तलपती विजय की फिल्म, गोट ने 9वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई
Next Article
GOAT Box Office Collection Day 9: 200 करोड़ के करीब पहुंची तलपती विजय की फिल्म, गोट ने 9वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com