छुट्टियों से लौटते ही फिटनेस रूटीन में जुट गईं मलाइका अरोड़ा, वीडियो हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ऑस्ट्रिया में छुट्टियों से लौट आए हैं. छुट्टियों से लौटते ही फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा जिम लौट आई हैं...

छुट्टियों से लौटते ही फिटनेस रूटीन में जुट गईं मलाइका अरोड़ा, वीडियो हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • इस अंदाज में आईं नजर
  • अर्जुन कपूर के साथ वैकेशंस से लौटी हैं मलाइका
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ऑस्ट्रिया में छुट्टियों से लौट आए हैं. छुट्टियों से लौटते ही फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा जिम लौट आई हैं, और खुद को फिट करने में जुट गई हैं. मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने अंदाज में योग करती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बहुत ही सधे हुए अंदाज में योग कर रही हैं, और अपने फैन्स को भी फिट रहने के लिए प्रेरित कर रही हैं. 

अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर जरीन खान का आया रिएक्शन, बोलीं- मैं अपनी कमियों को गले लगाती हूं...

धर्मेंद्र को याद आया उनका बचपन, तस्वीर शेयर कर कहा- मेरा बचपन कुछ ऐसा ही था...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस फिटनेस वीडियो के साथ लिखा हैः 'नया हफ्ता, नया महीना, नए लक्ष्य! आज वह दिन है कि मैंने रिफ्रेश बटन को हिट किया है...' इस तरह मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इशारा कर दिया है कि छुट्टियों को भरपूर इंजॉय करने के बाद एक बार फिर से फिटनेस पर फोकस करने का समय आ गया है. वैसे भी मलाइका अरोड़ा के फिटनेस वीडियो खूब वायरल होते हैं.

रानू मंडल ने बताई अपनी पूरी दास्तान, बोलीं- फिरोज खान के घर में करते थे काम...

मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की फोटो तो अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर ने कह डाली ये बात

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) कुछ दिन पहले तक ऑस्ट्रिया में छुट्टियों पर थे. लेकिन दिलचस्प यह रहा कि उन्होंने वहां से जितनी भी फोटो पोस्ट की, उन पर बॉलीवुड की हस्तियों ने जमकर उनकी खिंचाई की. फराह खान, परिणीति चोपड़ा और आज संजय कपूर ने भी उनकी फोटो पर जमकर फिरकी ली थी. लेकिन मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो काफी इंस्पिरेशनल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...