Malaika Arora ने Chhaiya Chhaiya गाने पर फिर मचाया धमाल, Video में टेरेंस लेविस के साथ यूं थिरकीं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह मशहूर डांसर टेरेंस लेविस (Terence Lewis) के साथ 'छैया छैया' गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

Malaika Arora ने Chhaiya Chhaiya गाने पर फिर मचाया धमाल, Video में टेरेंस लेविस के साथ यूं थिरकीं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने किया छैया छैया गाने पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने 'छैया छैया' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • टेरेंस लेविस के साथ जमकर थिरकीं एक्ट्रेस
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस से कई फिल्मों में खूब धमाल मचाया है. खासकर दिल से फिल्म का उनका छैया छैया डांस आज भी लोगों के दिलों-दिमाग में बखूबी मौजूद है. खास बात तो यह है कि मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर से 'छैया छैया' सॉन्ग पर अपने डांस से धमाल मचाकर रख दिया है. दरअसल, मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह मशहूर डांसर टेरेंस लेविस (Terence Lewis) के साथ 'छैया छैया' गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. उनके डांस को देखकर वहां मौजूद जज के साथ-साथ बाकी लोग भी खड़े होकर तालियां बजाने लगते हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के डांस को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही लोग उनके डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. कुछ ही देर पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 10 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लेविस (Terence Lewis) का डांस और दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक होती है. मलाइका के स्टेप के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी खूब लाजवाब होते हैं. बता दें कि फिल्म दिल से में मलाइका अरोड़ा ने इस गाने को बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के साथ ट्रेन पर परफॉर्म किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के मंच पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) की भी एंट्री होगी, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. नोरा फतेही के एंट्री करते ही इंडियाज बेस्ट डांसर का सेट तालियों से गूंज उठता है. मल्टी कलर शिमर ड्रेस में नोरा फतेही का लुक भी देखने लायक होता है. वहीं, मलाइका अरोड़ा की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मलाइका अपने स्टाइल के साथ-साथ फिटनेस के मामले में भी हमेशा आगे रहती हैं और फैंस को भी हमेशा फिट रहने की सलाह देती हैं.