मलाइका अरोड़ा संग मुकाबला करने लगे हैं अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर पूछा- बेहतर कौन..

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी कुछ उसी तरह की तस्वीर शेयर करके फैन्स से सवाल कर दिया कि दोनों में से बेहतर कौन लग रहा है?

मलाइका अरोड़ा संग मुकाबला करने लगे हैं अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर पूछा- बेहतर कौन..

एक-दूसरे को चैलेंज करते नजर आए अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

खास बातें

  • एक-दूसरे को चैलेंज करते नजर आए अर्जुन और मलाइका
  • अर्जुन कपूर भी नहीं रहे पीछे
  • अर्जुन की तस्वीर पर फैन्स जमकर कर रहे हैं कमेंट
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की दोस्ती इन दिनों परवान चढ़ रही है. ये दोनों कभी साथ समय बिताते नजर आते हैं, तो कभी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को टैग करते हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन इस बार ये दोनों एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर चैलेंज दे रहे हैं और पूछ रहे हैं कि बेहतर कौन है? एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने नियॉन ग्रीन जैकेट पहन रखी है और साथ में कैप लगा रखी है. कुछ इसी तरह की तस्वीर मलाइका ने भी अपने इंस्टाग्राम शे शेयर की थी. इन दोनों की इस फोटो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जेठानियों को लेकर बताया ये सच, जानकर रह जाएंगे हैरान

इस फोटो को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कैप्शन में लिखा, 'किसने नियॉन बेहतर पहना है?' अर्जुन (Arjun Kapoor) के इस कैप्शन से साफ है कि उन्होंने ये चैलेंज मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को ही किया है. वहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी इसी तरह की तस्वीर अर्जुन कपूर से पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की थी. इसमें वो नियॉन ग्रीन कलर का टॉप और साथ में कैप लगाए नजर आ रही थीं.

सुष्मिता सेन के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, पूल में बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ चिल करती आईं नजर

Mad hatter in nyc.,,..(p.s THE mad hatter clicked it)

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका (Malaika Arora) इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियों पर हैं. दोनों की छुट्टियों के दौरान की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में मलाइका ने अर्जुन के बर्थडे पर अपनी एक पोस्ट के जरिए अर्जुन और अपने रिश्ते को ऑफिशल कर दिया था. जिसके बाद इनकी जोड़ी काफी चर्चा में आ गई थी. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जल्द ही फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...