फरहान अख्तर यूं बने तूफानी बॉक्सर अजीज अली, रिलीज हुआ शानदार मेकिंग वीडियो

'तूफान' का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है. 'तूफान' का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृणाल ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

फरहान अख्तर यूं बने तूफानी बॉक्सर अजीज अली, रिलीज हुआ शानदार मेकिंग वीडियो

जानें कैसे हुई तूफान फिल्म की तैयारी क्या कहते हैं फरहान

नई दिल्ली:

फाहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. पिछले दिनों इस फिल्म का पहला गाना  'तोडूं ताक' रिलीज हो चुका है. यह गाना आपके अंदर का फाइटर जगा देगा. यह एक रैप सॉन्ग है. इस गाने ने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं अब फिल्म के निर्माताओं ने एक विशेष पर्दे के पीछे का वीडियो जारी किया है जिसमें प्रशंसकों को इस पावर-पैक फिल्म मेकिंग की एक छोटी सी झलक साझा की गई है. इस वीडियो में फरहान अख्तर अपने किरदार के लिए तैयार होते नजर आ रहे हैं. 

ऐसे हुई है फिल्म की तैयारी

वीडियो में राकेश ओमप्रकाश मेहरा कहते हैं, ''मुक्केबाजी एक बहुत ही अनोखा खेल है. यह हर किसी के लिए खेल नहीं है." और इस बात से हम पूरी तरह सहमत हैं अगर कोई था जो अज्जू भाई उर्फ ​​अजीज अली जैसे किरदार के साथ न्याय कर सकता है, तो वह कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर हैं.  फरहान वीडियो में कहते हैं,"हमने फिल्म के लिए ट्रेनिंग नहीं ली, हमने एक बॉक्सर बनने के लिए ट्रेनिंग ली है!" अभिनेता ने न केवल एक परफेक्ट पंच लैंड करना सीखा, बल्कि बिना किसी स्टंट डबल्स के इस प्रक्रिया में कुछ क्रूर हिट भी ली हैं. बॉक्सिंग में ग्राउंड जीरो से खुद को पूरी तरह से समर्पित करते हुए, निर्माता से अभिनेता बने फरहान ने खुद को इस तरह से बदल दिया जो अविश्वसनीय है. उनकी तैयारी अद्भुत है!' 

16 जुलाई को रिलीज होगी 'तूफान'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'तूफान' का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है. 'तूफान' का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृणाल ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 'तूफान' भारत में और 240 देशों और क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.