'मैंने दिल तुझको दिया' की स्टाइलिश एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख फैंस हुए हैरान

समीरा रेड्डी ने कुछ ही बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और अपने लुक और परफॉर्मेंस से वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने लगीं. वह सलमान खान के भाई सोहेल खान के साथ मैंने दिल तुझको दिया में नजर आई थीं.

'मैंने दिल तुझको दिया' की स्टाइलिश एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख फैंस हुए हैरान

मैंने दिल तुझको दिया की एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने कुछ ही बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और अपने लुक और परफॉर्मेंस से वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने लगीं. वह सलमान खान के भाई सोहेल खान के साथ मैंने दिल तुझको दिया में नजर आई थीं, इस फिल्म में संजय दत्त, राजपाल यादव, कबीर बेदी, दिलीप ताहिल, सरफराज खान और एजाज खान जैसे एक्टर्स भी थे. फिल्म हिट हुई थी और इस रोमांटिक - एक्शन फिल्म में समीरा की क्यूटनेस को फैंस ने काफी पसंद किया था.

gu62og4g

बाद में समीरा रेस, मुसाफिर, वन टू थ्री, तेज, डरना मना  है, प्लान, फूल एंड फाइनल, नो  एंट्री,  नाम, चक्रव्यूह, आक्रोश, रेड अलर्ट जैसी फिल्मों में नजर आईं. उन्होंने कई साउथ फिल्में भी की. बाद में वह फिल्मों से गायब हो गई.

उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह कर शादी कर ली. 2014 में उन्होंने अक्षय वर्दे से शादी की. मई 2015 में उन्होंने बेटे को जन्म दिया. उनके दो बच्चे हैं. वह अब अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं. हालांकि समीरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच खूब वायरल होते हैं. वह अपनी  सास और बच्चों के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि समीरा का लुक काफी बदल गया है. फिल्मों में ग्लैम डॉल दिखने वाली समीरा का वेट पहले से बढ़ गया है. वह मेकअप पसंद नहीं करती और अपने ग्रे बालों को भी वह फोटो वीडियो में अक्सर फ्लॉन्ट करती रहती हैं. उम्र के हर मोड़ को वह बेहद खूबसूरती और ग्रेस के साथ एंजॉय करना पसंद करती हैं. उनका यही अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट