विज्ञापन
This Article is From Mar 20, 2024

विक्की कौशल की जिस फिल्म को महंगी कहके कर दिया था बंद, अब शाहिद कपूर के साथ बनेगी उसी किरदार पर फिल्म

कुछ समय पहले विक्की कौशल को लेकर एक फिल्म का ऐलान किया गया था. लेकिन उस प्रोजेक्ट को महंगा कहकर ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था. अब उसी किरदार पर फिल्म बन रही है और शाहिद कपूर उसमें लीड में नजर आएंगे.

विक्की कौशल की जिस फिल्म को महंगी कहके कर दिया था बंद, अब शाहिद कपूर के साथ बनेगी उसी किरदार पर फिल्म
शाहिद कपूर बनेंगे अश्वत्थामा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कब क्या हो जाए कुछ नहीं पता. कुछ समय पहले एक खबर आई थी कि महाभारत के पात्र अश्वत्थामा को लेकर बॉलीवुड फिल्म बना रहा है. फिल्म का धूमधाम से ऐलान भी हुआ था. फिल्म का द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा रखा गया. लीड किरदार विक्की कौशल को निभाना था और डायरेक्शन की जिम्मेदारी आदित्य धर की थी. लेकिन फिर कुछ समय बाद खबर आई कि निर्माताओं ने बजट को देखते हुए फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया है. अब इसे तकदीर का खेल ही कहेंगे कि जिस फिल्म का ऐलान विक्की कौशल के साथ किया गया, अब उसी किरदार पर बनाया गया प्रोजेक्ट तैयार है. इस बार फिल्म का नाम है 'अश्वत्थामा: द सागा कन्टीन्यूज.' लेकिन अश्वत्थामा विक्की कौशल नहीं होंगे और डायरेक्टर भी बदल गए हैं. 

'अश्वत्थामा: द सागा कन्टीन्यूज' को अब सचिन रवि डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार शाहिद कपूर निभाएंगे. इस बात की जानकारी प्राइम वीडियो स्लेट एनाउंसमेंट के दौरान की गई. फिल्म थिएटर पर रिलीज के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखी जा सकेगी. फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं. 'अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यूज' को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा.

यह फिल्म महाभारत के अमर योद्धा अश्वत्थामा की कहानी पर रोशनी डालती है, जिनके बारे में माना जाता है कि वह आज भी हमारे बीच हैं. आज के दौर में सेट, बढ़ती एडवांस तकनीकी और मानव की उल्लेखनीय क्षमताओं से भरी, अश्वत्थामा हाईऑक्टेन, एक्शन से भरपूर कहानी होगी. जैसे ही आज के जमाने में फंसे एक महान शख्सियत का रहस्य सुलझता है, फिल्म एक अमर आत्मा के अंतरमन की खोज करती है, जिससे पता चलता है कि वह उस दुनिया को कैसे देखता है जिसे उसने हजारों सालों तक क्या महसूस किया है.

प्रोड्यूसर जैकी भगनानी कहते हैं, 'हर प्रोजेक्ट जो हम करते हैं वह एंटरटेनमेंट से कहीं ज्यादा होते है, यह एक ऐसा अनुभव बनाने का प्रयास है जो दर्शकों के दिल और दिमाग में गहरी छाप छोड़ता है और हमेशा के लिए उनकी यादों का हिस्सा बन जाता है. बड़े मियां छोटे मियां के बाद मुझे एक अनोखी फिल्म करना था और तब ये हमारे रास्ते में आया. यह उस कहानी पर एक मॉर्डन स्पिन है जिसे हम सभी जानते हैं और इस लेजेंड की व्याख्या हासिल करना एक खुशी की बात है.'

निर्देशक सचिन रवि बताते हैं, 'मेरे लिए, अमरता एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट है जो ढेर सारी भावनाओं और ड्रामा की व्यापक रंगों को जगा देता है. महाभारत से अश्वत्थामा की कहानी, जिन्हें माना जाता है कि आज भी जीवित हैं, ने उनकी कथा में गहराई से जाने की मेरी इच्छा को प्रेरित किया. मेरा मकसद इस कहानी में जिंदगी भरना, उसे आज की टाइमलाइन में रखना और एक अमर आत्मा के जटिल मानसिकता को समझना कि वह उस दुनिया को कैसे देखता है जिसे उसने हजारों सालों तक देखा है. मैंने उनकी कहानी को एक एपिक स्केल एक्शन फिल्म की भव्यता के साथ पेश करने की कोशिश की है.' इस फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने अपने बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तहत किया है .

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद अब बड़े पर्दे पर ‘एनिमल’ मचाएगा धूम, फ्रेंचाइजी की चौथी किश्त में रणबीर कपूर का दिखेगा जलवा
विक्की कौशल की जिस फिल्म को महंगी कहके कर दिया था बंद, अब शाहिद कपूर के साथ बनेगी उसी किरदार पर फिल्म
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Next Article
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com