माधुरी दीक्षित ने अपने सुपरहिट सॉन्ग पर कुछ इस तरह दिखाया डांस, मच गया हल्ला- देखें Video

माधुरी दीक्षित का एक पुराना डांस वीडियो (Madhuri Dixit Dance Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस अपने ही सुपरहिट सॉन्ग पर जमकर थिरक रही हैं.

माधुरी दीक्षित ने अपने सुपरहिट सॉन्ग पर कुछ इस तरह दिखाया डांस, मच गया हल्ला- देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance Video) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • अपने ही सॉन्ग पर जमकर थिरकीं
  • फैन्स को खूब पसंद आया माधुरी का अंदाज
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को अपने डांस और एक्सप्रेशंस की वजह से बॉलीवुड में खास तौर पर पहचाना जाता है. 'तेजाब (Tezaab)' फिल्म से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाने वाली माधुरी दीक्षित अब भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ जुड़ी हुई हैं और फिल्मों के साथ ही टीवी पर भी नजर आती हैं. माधुरी दीक्षित के वीडियो और फोटो समय-समय पर सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. माधुरी दीक्षित का एक पुराना डांस वीडियो (Madhuri Dixit Dance Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस अपने ही सुपरहिट सॉन्ग पर जमकर थिरक रही हैं.

माधुरी दीक्षित का एक पुराना डांस वीडियो (Madhuri Dixit Dance Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें माधुरी दीक्षित 'सैलाब' फिल्म के अपने सुपरहिट सॉन्ग 'हमको आजकल है इंतजार' पर कुछ इस अंदाज में स्टेप्स कर रही हैं कि दर्शक खूब हंगामा मचा रहे हैं. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक है, और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. बता दें कि माधुरी दीक्षित ऑनलाइन डांस क्लासेज भी चलाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance Video) की फिल्मों की बात करें तो उनकी आखिरी रिलीज 'कलंक' थी जिसमें बॉलीवुड की धक-धक गर्ल संजय दत्त के साथ नजर आई थीं. वैसे भी माधुरी दीक्षित के डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आते हैं.