Madhuri Dixit ने 'घाघरा' सॉन्ग पर डांस और एक्सप्रेशन से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है...देखें Video

Madhuri Dixit ने 'घाघरा' सॉन्ग पर डांस और एक्सप्रेशन से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए भी जाना जाता है. डांस करते समय उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं. उनके एक्सप्रेशन के फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी दीवाने हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और साथ ही यूट्यूब पर भी अपने डांस वीडियो से धमाल मचा रही हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वो 'घाघरा' (Ghagra) सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Shilpa Shetty सेब के पेड़ को देख खुशी से लगीं उछलने, Video में बोलीं- यहां आलू के भाव बिक रहे हैं...

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के डांस वीडियो को उनके यूट्यूब चैनल 'डांस विद माधुरी' पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किस तरह 'घाघरा' (Ghagra) सॉन्ग पर परफॉर्म कर रही हैं. यह गाना फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में रणबीर कपूर और माधुरी दीक्षित पर ही फिल्माया गया था. वीडियो को 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस वीडियो को देखने के बाद खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

नेहा कक्कड़ का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, सिंगर बोलीं- गाने मेरे ही तू गावेगा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.