धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 'एक दो तीन' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video डेढ़ करोड़ के पार

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 'एक दो तीन' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, Video डेढ़ करोड़ के पार

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी जबरदस्त डांसिंग स्किल के लिए जानी जाती हैं. उनके डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं .'तेजाब' फिल्म से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाने वाली माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अब भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ जुड़ी हुई हैं और फिल्मों के साथ ही टीवी पर भी नजर आती हैं. माधुरी दीक्षित के वीडियो और फोटो समय-समय पर सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. इस वीडियो में वो 'एक दो तीन' (Ek Do Teen) सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

रिया चक्रवर्ती की जमानत पर तापसी पन्नू ने किया ट्वीट, लिखा-'आशा करती हूं कि जेल में...'

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कैसे अपने मशहूर सॉन्ग 'एक दो तीन' (Ek Do Teen) पर जबरदस्त डांस कर रही है और फैन्स को सिखा रही हैं. माधुरी दीक्षित के इस वीडियो को उनके यूट्यूब चैनल 'डांस विथ माधुरी' पर पोस्ट किया गया है. माधुरी दीक्षित के इस वीडियो को 1 करोड़ 71 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके थ्रोबैक वीडियो पर जमर रिएक्शन दे रहे हैं.


रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी जमानत तो फरहान अख्तर बोले- क्या वो लोग माफी मांगेंगे जो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.