यह है Madhavan का आलीशान घर, जहां बालकनी में उगते हैं पपीते से लेकर करेले तक- देखें Video

एक्टर आर. माधवन (R. Madhavan) का आज जन्मदिन है और वह 51 साल के हो गए हैं. माधवन उन सितारों में से हैं जो साउथ सिनेमा और बॉलीवुड दोनों जगह दर्शकों का भरपूर प्यार पाते हैं.

यह है Madhavan का आलीशान घर, जहां बालकनी में उगते हैं पपीते से लेकर करेले तक- देखें Video

माधवन (Madhavan) ने घर की बालकनी में खूब लगाए हैं फल और सब्जियां

नई दिल्ली :

एक्टर आर. माधवन (R. Madhavan) का आज जन्मदिन है और वह 51 साल के हो गए हैं. माधवन उन सितारों में से हैं जो साउथ सिनेमा और बॉलीवुड दोनों जगह दर्शकों का भरपूर प्यार पाते हैं. आर. माधवन ने टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत की थी और बॉलीवुड में 'तनु वेड्स मनु' और '3 ईडियट्स' के नाम प्रमुखता से आते हैं 'विक्रम वेधा' तो कल्ट फिल्म बन ही चुकी है. लेकिन माधवन जितने शानदार एक्टर और संजीदा इंसान हैं, उनके घर को देखना भी कम दिलचस्प नहीं है. माधवन समय-समय पर अपने घर की फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

Super Dancer 4: 20 साल बाद नीलम-गोविंदा ने लगाई स्टेज पर आग, 'आपके आ जाने से' पर किया धमाकेदार डांस..Video

आमिर की बेटी Ira Khan हुईं रोमांटिक, बॉयफ्रेंड संग Video शेयर कर बोलीं- आई लव यू क्यूटी..

आर. माधवन (Happy Birthday Madhavan) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने घर के कुछ शानदार वीडियो फैन्स के साथ शेयर किए हैं. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि आर. माधवन की घर की बालकनी में करेला और अन्य सब्जियां लगी हुई हैं. जबकि एक अन्य वीडियो में उनका बेटा पपीते के पेड़ से पपीता तोड़कर लाता है. यही नहीं, उनकी बालकनी के इस बगीचे में अनार भी लगे हुए हैं. दिलचस्प यह है कि वह हाई राइस बिल्डिंग में रहते हैं और उन्होंने वहां यह शानदार बगीचा बना रखा है. इस तरह माधवन का यह बालकनी में सब्जियां और फल उगाने का तरीका फैन्स को खूब पसंदा आया है. 

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, Video शेयर कर बोलीं- पवित्र रिश्ता को 12 साल..

आर. माधवन (Madhavan) की अगली फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट (Rocketry: The Nambi Effect)' है. इस फिल्म में भारतीय स्पेस साइंटिस्ट द्वारा मंगल पर पहले ही अटेम्प्ट में पहुंचने की कहानी दिखाई जाएगी. 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' में आर माधवन इसरो (ISRO) के भारतीय और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन का किरदार निभाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com