Lock Upp: 'लॉक अप' की चौथी कंटेंस्ट का ऐलान, शो में दंगल को तैयार बबीता फोगट

Lock Upp Fourth Contestant: कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' 27 फरवरी से भारतीय दर्शकों के लिए आल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए तैयार है. इसकी चौथी कंटेस्टेंट का ऐलान कर दिया गया है.

Lock Upp: 'लॉक अप' की चौथी कंटेंस्ट का ऐलान, शो में दंगल को तैयार बबीता फोगट

Lock Upp की चौथी कंटेस्टेंट बबीता फोगट

नई दिल्ली :

कंगना रनौत के कैप्टिव रियलिटी शो 'लॉक अप' 27 फरवरी से भारतीय दर्शकों के लिए आल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए तैयार है. हर कोई कंटेस्टेंट के खुलासे का इंतजार कर रहा है, ऐसे में मेकर्स ने अब 'लॉक अप (Lock Upp)' के चौथे सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट की घोषणा कर दी है. टीवी अभिनेत्री और मॉडल निशा रावल, इंटरनेट सेंसेशन पूनम पांडे, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनाव्वर फारूकी सहित पहले तीन प्रतियोगियों के नाम की घोषणा करने के बाद, अब यह पुष्टि हो गई है कि कुश्ती चैंपियन बबीता फोगट इस बहुप्रतीक्षित शो की नई कैदी हैं.

बबीता फोगट ने 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला कुश्ती में भारत का पहला स्वर्ण पदक जीता था. उन्होंने 2018 कॉमनवेल्थ गेम्स, 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मेडल और 2012 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में ब्रोंज मैडल जीता और बाद में 2019 में राजनीति में कदम रखा. उनकी वास्तविक जीवन की कहानी ने बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर दंगल को प्रेरित किया क्योंकि वह लाखों लोगों के लिए एक आइकन बन गई हैं.

बबीता फोगट ने बताया, 'मैं 'लॉक अप' जैसे शो में आने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि मैंने कभी ऐसा शो नहीं किया है जो 24 घंटे तक लाइव हो. इसलिए मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश और उत्साहित भी हूं. इस शो से लोगों को पता चलेगा कि मैं क्या हूं. पहले दर्शक मुझे फिल्म 'दंगल' से जानते हैं. इसलिए, अब लोगों को मेरे वास्तविक व्यक्तित्व, मेरी पसंद और नापसंद के बारे में पता चल जाएगा और मैं एक व्यक्ति के रूप में अपने वास्तविक जीवन में कैसी हूं, यह पता चलेगा.' 

लॉक अप की नई कैदी के रूप में, बबीता स्टीरियोटाइप को खत्म करने, दबाव में पकड़ बनाने और फाइनल की दौड़ में दूसरों को बाहर निकालने की उम्मीद करती है. इस शो को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत होस्ट करेंगी. इसमें 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज उन सुविधाओं के बिना महीनों तक जेल में बंद रहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: "दिल से तो रणबीर से शादी कर चुकी हूं", NDTV से बोलीं आलिया भट्ट