विज्ञापन
This Article is From May 07, 2022

आमिर खान को पसंद नहीं है ‘बम चिकी चिकी बम’ शब्द, वजह जानने के लिए देखें वीडियो

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में है. इसके साथ ही आमिर ने अपने करियर का पहला पॉडकास्ट लांच कर दिया है.

आमिर खान को पसंद नहीं है ‘बम चिकी चिकी बम’ शब्द, वजह जानने के लिए देखें वीडियो
आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के साथ लॉन्च की पहला पॉडकास्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ एक दिल छू लेने वाली कहानी लाने के लिए तैयार हैं.  अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म को रिलीज से पहले फिल्म को और दिलचस्प बनाने के लिए सुपरस्टार आमिर खान ने अपने करियर का पहला पॉडकास्ट लांच कर दिया है. इस पॉडकास्ट के जरिए आमिर ने ऑडियंस के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' की कहानियां' के जरिये  बातचीत की है. आमिर ने फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें फैंस के साथ शेयर की हैं. खासतौर पर आमिर ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने इस फिल्म के गानों के ऑडियो को पहले रिलीज किया है, उसके बाद उनके विजुअल दिखाए जाएंगे. 

आमिर खान ने ऑडिएंस से पॉडकास्ट के जरिये की बात 

 गाने फिल्मों का एक बहुत ही अहम हिस्सा होते हैं जो किसी किरदार को या फिर कहानी को बखूबी बयां कर पाते हैं.  ऐसे में आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में कहानी के साथ साथ गानों पर खास फोकस किया गया है. हाल ही में आमिर खान ने अपना पहला पॉडकास्ट लॉन्च किया जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी दिलचस्प कहानियां ऑडियंस के साथ शेयर कीं हैं. इस पॉडकास्ट में आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग से जुड़े कई दिलचस्प किस्से बताएं और इस राज़ से भी पर्दा उठाया कि आखिर फिल्म के गानों के ऑडियो को पहले क्यों रिलीज किया गया वीडियो को क्यों नहीं.  आमिर ने कहा कि बदलते वक्त के साथ अब लोग गानों को सुनते नहीं देखते ज्यादा हैं .  ऐसे में हम चाहते थे कि हमारी फिल्म के गानों के लिरिक्स को लोग महसूस करें उसके बाद हम इसके विजुअल रिलीज करेंगे.  हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का गाना 'कहानी' रिलीज हुआ है. इस पॉडकास्ट में उन्होंने प्रीतम अमिताभ और खुद के उस चर्चा का ऑडियो भी सुनाया जब सभी बैठकर गाने के मूड और एलिमेंट्स पर बात कर रहे थे. 

 आमिर ने फैंस के साथ शेयर किए दिलचस्प किस्से

 आमिर खान का यह पहला पॉडकास्ट लॉन्च हुआ है जिसमें वो बातें भी सुनाई दे रही हैं जब सभी अपनी इस फिल्म के पहले गाने पर काम कर रहे थे. सभी एक दूसरे से बातचीत करते हुए सुनाई दे रहे हैं कि, अगर आसमान में पंख उड़ रहा है और पहला गाना है तो उसका मूड कैसा होना चाहिए.  आमिर खान का ये पहला पॉडकास्ट यह बताने के लिए काफी है कि वो अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी संवेदनशील हैं और इस फिल्म की मेकिंग में काफी मेहनत की गई है. आपको बता दें कि ये फिल्म टॉम हैंक्स स्टार फॉरेस्ट गंप की रिमेक है जो सिनेमाघरों में 1994 में आई थी. लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
आमिर खान को पसंद नहीं है ‘बम चिकी चिकी बम’ शब्द, वजह जानने के लिए देखें वीडियो
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com