तलपति विजय की Leo में दिखने वाला है कुछ ऐसा, जारी हो गई वॉर्निंग- कमजोर दिल वालों के लिए नहीं ये फिल्म

Thalapathi Vijay Leo: तलपति विजय की फिल्म लियो की चर्चा हर ओर है. फिल्म में तलपति विजय के साथ संजय दत्त, तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा और प्रिया आनंद जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म लियो का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था.

तलपति विजय की Leo में दिखने वाला है कुछ ऐसा, जारी हो गई वॉर्निंग- कमजोर दिल वालों के लिए नहीं ये फिल्म

Thalapathi Vijay Leo: तलपति विजय की लियो को लेकर चेतावनी

नई दिल्ली:

Thalapathi Vijay movie Leo: तलपति विजय की फिल्म लियो की चर्चा हर ओर है. फिल्म में तलपति विजय के साथ संजय दत्त, तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा और प्रिया आनंद जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म लियो का हाल ही में ट्रेलर (Leo Trailer) रिलीज हुआ था. जिसमें तलपति विजय का एक्शन अंदाज देखने को मिला था. ट्रेलर में कई हैरान कर देने वाले एक्शन सीन नजर आए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि लियो कमजोर दिल वाले दर्शकों के लिए नहीं है. इस बात का दावा फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स ने किया है. उन्होंने कहा है कि तलपति विजय ऐसे एक्शन (Thalapathi Vijay movie) और सीन है जिसे कमजोर दिल वाले देखने से डर सकते हैं. 

डिस्ट्रीब्यूटर के अनुसार, लियो (Leo) में बेहद हिंसक और खूनी सीन हैं और यह कमजोर दिल वालों के लिए फिल्म नहीं है. डिस्ट्रीब्यूटर्स चाहते हैं कि फिल्म बिना किसी बदलाव के दर्शकों के सामने पेश की जाए, और इसलिए वह चाहते हैं कि केवल 15 वर्ष और उससे ज्यादा आयु वालों के लिए के लिए यह फिल्म रही है. डिस्ट्रीब्यूटर्स को बहुत आश्चर्य हुआ, जब फिल्म को 18 प्लस रेटिंग दी गई, जिसका मतलब है कि इसे केवल 18 वर्ष और उससे ज्यादा उम्र के लोग ही देख सकते हैं. लियो का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तलपति विजय और लोकेश कनगराज की लियो भारत में 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने जा रही है. यूके और यूएस में स्पेशल प्रीमियर शो होगा. फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि यूके में इसने 2023 में रिलीज हुई हर भारतीय फिल्म की प्री-सेल्स रिकॉर्ड को पछाड़ दिया है. इसमें 'पठान' भी शामिल है. यह हैरान कर देने वाला है. नंबर्स देखकर कोई भी हैरान होगा लेकिन फिल्म लवर्स के लिए यह किसी खुशी के मौके से कम नहीं.