आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर किया था यह बड़ा ऐलान, लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकेगा

आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले एक बड़ा ऐलान किया था, लेकिन अब वह इसे पूरा करते नजर नहीं आ पा रहे हैं.

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर किया था यह बड़ा ऐलान, लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकेगा

Laal Singh Chaddha: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्डा'

खास बातें

  • 11 अगस्त को रिलीज हुई 'लाल सिंह चड्ढा'
  • अब ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म
  • 180 करोड़ रुपये है फिल्म का बजट
नई दिल्ली :

आमिर खान और करीना कपूर की 'लाल सिंह चड्ढा' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है. हालांकि आमिर खान ने फिल्म रिलीज से पहले ऐलान किया था कि उनकी फिल्म छह महीने बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकेगी. लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हुए हश्र को देखते हुए निर्माताओं ने उस बात को भुलाते हुए फिल्म को जल्द ही ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला ले लिया है. इस तरह आमिर खान का यह ऐलान बेकार ही गया. 'लाल सिहं चड्ढा' को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है.

ऋचा चड्ढा और अली फजल की इस दिन होगी शादी, पांच दिनों तक चलेगा जश्न- पढ़ें डिटेल्स

आमिर खान की फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म 20 अक्तूबर को रिलीज हो रही है. इस तरह लाल सिंह चड्ढा रिलीज के दो महीने बाद ही ओटीटी पर आ रही है. लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रक्षा बंधन के साथ बॉक्स ऑफिस पर मुकाबले के लिए उतरी थी. लेकिन दर्शकों ने फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया है.

मैडोना ने 64 साल की उम्र मेकओवर से किया हैरान, क्वीन ऑफ पॉप का 'एलियन' लुक देख फैन्स हुए शॉक्ड

यह भी कहा जा रहा है कि नेटफ्लिक्स को फिल्म 160 करोड़ रुपये में बेची गई है. लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म को नेटफ्लिक्स ने 50 करोड़ रुपये में खरीदा है. हालांकि कहा जा रहा था फिल्म के लिए निर्माता कम से कम 125 करोड़ रुपये मांग रहे थे. लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस पर अमल नहीं किया. इस तरह ओटीटी में भी फिल्म एक एवरेज कीमत में बिकी है. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जब हाईवे पर देखी यह भूत-लीला, हॉरर स्टोरी पढ़कर आप भी कहेंगे 'ओह माय गॉड'

अगर 'लाल सिंह चड्ढा' की बॉक्स ऑफिस जर्नी की बात करें तो इसने सिनेमाघरों से लगभग 60 करोड़ रुपये ही कमाए हैं. जबकि फिल्म का बजट 180 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म के निर्माताओं को फिल्म से बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल