खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं कुमार सानू की बेटी, देखें शैनन की 5 तस्वीरें

बॉलीवुड के फेमस सिंगर कुमार सानू की बेटी शैनन 21 साल की उम्र में डेब्यू करने जा रही हैं. जी हां, शैनन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो 'चल जिंदगी' नाम की फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं.

खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं कुमार सानू की बेटी, देखें शैनन की 5 तस्वीरें

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी कुमार सानू की बेटी शैनन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के फेमस सिंगर कुमार सानू की बेटी शैनन 21 साल की उम्र में डेब्यू करने जा रही हैं. जी हां, शैनन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो 'चल जिंदगी' नाम की फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं. इससे पहले वो बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान के साथ भी गाना रिकॉर्ड कर चुकी हैं. लेकिन अब शैनन अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरती नजर आएंगी. ऐसे में आइए हम आपको मिलवाते हैं कुमार सानू की बेटी शैनन से..

कुमार सानू की बेटी शैनन बड़े पर्दे पर डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 3.4 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं और वो भी अपनी ग्लैमरस तस्वीरें उनके लिए शेयर करती रहती हैं. अपने पापा के साथ शेयर की गई इस तस्वीर में ही शैनन को देख लीजिए. उन्होंने अपने पापा कुमार सानू की तरह ही शर्ट कैरी की हुई है और अपने लुक को रेड कलर की लिपस्टिक लगाकर पूरा किया है.

अब जरा शैनन के इस वीडियो पर नजर डालिए. इस वीडियो में नजर आ रहा हर एक लुक लाजवाब है. शैनन बेहद दिलकश भी लग रही हैं. इस वीडियो में शैनन के अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं.

क्रिसमस से पहले शैनन की यह तस्वीर देख कर भी आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कितनी प्रिटी हैं. इसमें वो सांता क्लॉस की तरह लाल रंग की टोपी और लाल रंग की टीशर्ट पहने नजर आ रही हैं.

अपनी इस तस्वीर में शैनन बार्बी डॉल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उन्होंने ऑफ़ शोल्डर पिंक कलर की स्टाइलिश फ्रिल फ्रांक पहन रखी है. एंजल लुक के लिए उन्होंने अपने सिर पर क्रॉउन भी लगा रखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पापा कुमार सानू की तरह शैनन के भी एक बेहतरीन सिंगर हैं.  इस वीडियो में आपको उनकी खूबसूरत आवाज सुनने के साथ-साथ उनकी खूबसूरती भी देख सकते हैं.  पिंक कलर की प्रिंटेड शार्ट ड्रेस पहने हुए शैनन बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.