विज्ञापन
This Article is From Apr 27, 2020

कुमार सानू की बेटी ने 18 वर्ष की उम्र में ही बनाया हॉलीवुड से बॉलीवुड में अपना नाम, जीती हैं ऐसी लाइफ

कुमार सानू (Kumar Sanu) के साथ-साथ उनकी बेटी शैनन के (Shannon K) ने भी सिंगिंग की दुनिया में अपना नाम कमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

कुमार सानू की बेटी ने 18 वर्ष की उम्र में ही बनाया हॉलीवुड से बॉलीवुड में अपना नाम, जीती हैं ऐसी लाइफ
कुमार सानू (Kumar Sanu) की बेटी शैनन के (Shannon K) ने हॉलीवुड से बॉलीवुड तक में कमाया नाम
नई दिल्ली:
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) ने अपने जबरदस्त गानों से खूब नाम कमाया है. बॉलीवुड फिल्मों में कुमार सानू के गानों ने लोगों का खूब दिल जीता है. लेकिन कुमार सानू के साथ-साथ उनकी बेटी शैनन के (Shannon K) ने भी सिंगिंग की दुनिया में अपना नाम कमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. कुमार सानू की बेटी शैनन के ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत हॉलीवुड से की, लेकिन बॉलीवुड में भी उन्होंने अपने टैलेंट से खूब नाम कमाया है. खास बात तो यह है कि शैनन के ने यह मुकाम मात्र 18 वर्ष की उम्र में ही हासिल कर लिया है.

शैनन  (Shannon K) ने अपने करियर से इतर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करती हैं. हाल ही में शैनन के ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह अपने डॉगी कोकोआ के साथ डांस करती नजर आ रही थीं. शैनन के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि कुमार सानू (Kumar Sanu) की बेटी के इंस्टाग्राम पर 21 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उन्होंने टेली चक्कर को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने पिता कुमार सानू को अपना गुरु मानती हैं.

#repost @bazaarindia ・・・ On our playlist this month is singer Shannon K's (@shannonksinger) new hit single "I Do", which the young performer describes as 'a bittersweet love song'. Head to her handle or Youtube to check out the track. #shannonk #singer #IDO #global #star #music #song #musicvideo #outnow #checkitout #new #love #incredible #newsingle #voice #musicvideo #pop #producer #musician #songwriter #musiclover #sound #shannonk #singer #IDO #global #star #music #song #musicvideo #outnow #checkitout #new #love #incredible #newsingle #voice #musicvideo #pop #producer #musician #songwriter #musiclover #sound • • • Photography - @marcelphoto Styled - C'est La Vie Hair - @hairbyrenecortez Makeup - @ashleyjoybeck

A post shared by Shannon K (@shannonksinger) on

बता दें कि शैनन के  (Shannon K) एक मशहूर सिंगर हैं. अमेरिकी संगीत यात्रा की शुरुआत शैनन ने 'ए लॉन्ग टाइम' की रिलीज के साथ की थी. इसके साथ ही उन्होंने एंटी बुलिंग सॉन्ग एंथम 'गिव मी योर हैंड' के जरिए भी अमेरिका में जबरदस्त पहचान बनाई. इस सॉन्ग के लिए शैनन ने हॉलीवुड म्यूजिक इन मीडिया अवॉर्ड्स की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी.

हॉलीवुड के अलावा शैनन ने कई बॉलीवुड सिंगर्स के साथ भी काम किया है. उन्होंने सोनू निगम के साथ एक फ्यूजन सॉन्ग पर काम किया. इसके साथ ही शैनन ने हिमेश रेशमिया द्वारा प्रोड्यूसर किये गए गाने टिकटॉक के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री की.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
कुमार सानू की बेटी ने 18 वर्ष की उम्र में ही बनाया हॉलीवुड से बॉलीवुड में अपना नाम, जीती हैं ऐसी लाइफ
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com