'बच्चन पांडे' के प्रमोशन के दौरान Kriti Sanon का कभी निकला नाखून तो कभी मुड़ा पांव, देखें BTS वीडियो

Kriti Sanon को 'बच्चन पांडे' फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई बार दर्द भरे लम्हों से गुजरना पड़ा. कभी उनकी उंगली का नाखून निकल आया तो कभी उनका पांव फिसल गया.

'बच्चन पांडे' के प्रमोशन के दौरान Kriti Sanon का कभी निकला नाखून तो कभी मुड़ा पांव, देखें BTS वीडियो

Kriti Sanon ने शेयर किया BTS वीडियो

नई दिल्ली :

Kriti Sanon बॉलीवुड की सुपर गॉर्जियस, टैलेंटेड और फैशनेबल एक्ट्रेसेस में से हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग टैलेंट से कृति सेनन में बहुत जल्दी फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है. इंडियन हो या वेस्टर्न कृति सेनन हर लुक में कहर ढाना जानती हैं. हाल ही में अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' के प्रमोशन के दौरान कृति सेनन के बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक देखने को मिले. कपिल शर्मा के शो में कृति सेनन का स्टाइलिश लुक हो या फिर बच्चन पांडे के प्रमोशनल इवेंट में कृति का स्टनिंग अवतार. डिवा ने अपने हर अंदाज से फैंस के होश उड़ा दिए हैं.  शायद आप ये नहीं जानते कि कृति की इस खूबसूरती के बीच उन्हें बहुत दर्द से भी गुज़रना पड़ा. चलिए जानते हैं आखिर कृति सेनन के साथ ऐसा क्या हुआ.

एक्ट्रेस को स्टाइलिश और फैशनेबल लुक कैरी करने के लिए घंटों मेहनत करनी पड़ती है. कई बार दर्द से गुजरने के बावजूद न सिर्फ स्टाइलिश दिखना होता है बल्कि दर्द में मुस्कराना भी पड़ता है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. अपनी फिल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन के दौरान कृति सेनन का पैर ट्विस्ट हो गया और उनकी उंगली का एक नाखून निकल आया. कृति ने डॉक्टर से ट्रीटमेंट कराया. हाल ही में कृति ने अपने स्टाइलिश लुक के पीछे बिहाइंड द कर्टेन स्टोरी फैंस के साथ शेयर की है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह प्रमोशनल इवेंट के लिए कृति बेहद खूबसूरती से तैयार हो रही हैं. अपने एक प्रमोशनल इवेंट में जहां कृति ने सीक्विन ऑरेंज शॉर्ट ड्रेस पहन रखा है तो वहीं दूसरे इवेंट में कृति नियॉन ग्रीन कलर के जंपसूट में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. हालांकि इस दौरान उनके पैर में बेहद दर्द हो रहा है. पैर की एक ऊंगली में बैंडेज बंधा हुई है. इसके बावजूद उन्होंने ड्रेस से मैच करती हुई सैंडल कैरी की हुई है. हालांकि इतने दर्द में भी कृति की खूबसूरती और मुस्कुराट फैंस को घायल कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को शेयर करते हुए कृति सेनन इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, 'उस दिन बच्चन पांडे का प्रमोशन कुछ ऐसा था, मेरे उंगली की कहानी'.  कृति सेनन के इस वीडियो पर उनकी को स्टार जैकलिन फर्नांडिस ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'उम्मीद है कि अब आपकी उंगली पहले से बेटर होगी'. वही कृति सेनन के इस जज्बे की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, क्वीन ऑफ मिलियन हार्ट्स वहीं दूसरे ने लिखा ग्रेट एफर्ट.