कृति सेनन ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, तो अमिताभ बच्चन ने यूं दिया रिएक्शन...देखें Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की इस फोटो पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी कमेंट किया है.

कृति सेनन ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, तो अमिताभ बच्चन ने यूं दिया रिएक्शन...देखें Photo

कृति सेनन (Kriti sanon) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी ग्लैमरस फोटो की वजह से खासा सुर्खियों में है. हाल ही में कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटो शेयर की है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. कृति (Kriti Sanon Photo) की इस फोटो पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं. इस पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी कमेंट करते हुए 'वाह' लिखा है. कृति ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ठकोई Salsa करना चाहेगा." कृति की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं और इसी का नतीजा है कि इस फोटो पर अब तक 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

जहां तक कृति (Kriti Sanon) की वायरल हो रही फोटो की बात करें तो इसमें उनके लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. कृति ने कलरफुल आउटफिट पहन रखा है जिसमें उनका लुक देखने लायक है. कृति सेनन की इस फोटो पर अमिताभ बच्चन के अलावा राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने भी तारीफ की है. 

आपको बता दें कि कृति सेनन (Kriti Sanon Films) आखिरी बार साल 2019 की फिल्म ‘हाउसफुल 4' में देखी गई थीं. इसमें वे अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आई थीं. बात करें आने वाले फिल्मों की तो ‘भेड़िया (Bhediya)' उनकी अगली फिल्म है, जिसमें वे वरुण धवन के साथ काम कर रही हैं. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग पूर्वोत्तर में चल रही है. कृति सेनन ने 2014 में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि इससे पहले वह तेलुगू में महेश बाबू के साथ एक फिल्म कर चुकी थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com