'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले मंदिर में सीता की पूजा करती दिखीं कृति सेनन, लोग बोले- मूवी आ रही है तो भगवान याद आएंगे

Adipurush: कृति सेनन जल्द फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म पौराणिक कथा रामायण से प्रेरित है. फिल्म में कृति सेनन सीता का रोल कर रही है. वहीं अभिनेता प्रभास राम के रोल में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म आदिपुरुष इस 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले मंदिर में सीता की पूजा करती दिखीं कृति सेनन, लोग बोले- मूवी आ रही है तो भगवान याद आएंगे

Adipurush: 'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले मंदिर में सीता की पूजा करती दिखीं कृति सेनन

नई दिल्ली:

कृति सेनन जल्द फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म पौराणिक कथा रामायण से प्रेरित है. फिल्म में कृति सेनन सीता का रोल कर रही है. वहीं अभिनेता प्रभास राम के रोल में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म आदिपुरुष इस 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसे में आदिपुरुष की पूरी स्टारकास्ट फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज से पहले कृति सेनन मंदिर में सीता की पूजा करती हुई दिखाई दी हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृति सेनन का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह सचेत-परंपरा के साथ दिखाई दे रही हैं. यह तीनों फिल्म आदिपुरुष के गाने 'राम सिया राम' के रिलीज होने पर नासिक के पंचवटी में मौजूद कलाराम मंदिर पहुंची. यहां कृति सेनन ने सचेत-परंपरा सीता की गुफा पहुंची. पूजा करते हुए इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

कृति सेनन के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'भगवान भी परेशान होगा कि पूजा करने आए हैं या फिर फोटोग्राफी करने.' दूसरे ने लिखा, 'अब मूवी आ रही है तो भगवान याद आएंगे.' अन्य ने लिखा, 'मूवी हिट करने के लिए भगवान को यूज मत करो.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि फिल्म आदिपुरुष में सैफ अली खान और सनी सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनुष, करीना और जान्हवी कपूर एयरपोर्ट पर आए नजर