'आदिपुरुष' के राम को डेट कर रही हैं कृति सेनन ? वरुण धवन ने एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ पर खोला ये बड़ा राज

कृति सेनन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपनी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखती हैं. वह अपनी निजी जिदंगी में किससे कितना मिलती हैं, यह बहुत कम लोगों को पता होता है.

'आदिपुरुष' के राम को डेट कर रही हैं कृति सेनन ? वरुण धवन ने एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ पर खोला ये बड़ा राज

'आदिपुरुष' के राम को डेट कर रही हैं कृति सेनन ?

नई दिल्ली:

कृति सेनन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपनी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखती हैं. वह अपनी निजी जिदंगी में किससे कितना मिलती हैं, यह बहुत कम लोगों को पता होता है. हालांकि अब कृति सेनन की निजी जिंदगी को लेकर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने बड़ा खुलासा किया है, जिसके बाद से इस तरह की चर्चा शुरू हो गई है कि कृति सेनन किसी बॉलीवुड स्टार को नहीं बल्कि साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेता प्रभास को डेट कर रही हैं. 

वरुण धवन और कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया को लेकर सुर्खियों में हैं. यह दोनों कलाकार इस फिल्म का जोर-शेर के प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म भेड़िया का प्रमोशन करने वरुण धवन और कृति सेनन फिल्ममेकर करण जौहर के रियलिटी शो झलक दिखलाजा 10 में पहुंचे. इस शो में इन दोनों के साथ करण जौहर ने काफी मस्ती की. इस दौरान वरुण धवन ने कृति सेनन की जिंदगी को लेकर हैरान कर देने वाली खुलासा किया है.

झलक दिखलाजा 10 के सेट पर वरुण धवन से करण जौहर ने पूछा कि उनकी जिंदगी में कृति सेनन का नाम क्यों नहीं है. इस पर अभिनेता कहते हैं, कृति का नाम इसलिए नहीं था, क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है. एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ.' वरुण धवन की यह बात सुनकर कृति सेनन शरमा कर हंसने लगती हैं. यह बात कहते हुए प्रभास के फैंस ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दिनों मुंबई से बाहर प्रभास बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म प्रोजेक्ट K की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में इस तरह की अफवाह है कि कृति सेनन प्रभास को डेट कर रहे हैं. प्रभास और कृति सेनन बहुत जल्द फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाली हैं. फिल्म में प्रभास जहां राम की भूमिका अदा कर रहे हैं, वहीं कृति सीता के रोल में दिखाई देंगी. 

Featured Video Of The Day

विनाशकारी भूकंप से तुर्की के कई इलाकों में भारी तबाही, मरने वालों की संख्या 7000 के पार