VIDEO: कृति सेनन ने जमीन पर बैठकर फैन को दी सेल्फी, फिर शख्स ने की ऐसी डिमांड लोग बोले- गर्लफ्रेंड ही समझ लिया

इस वीडियो में लोग कृति की दरियादिली देखकर उन पर प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

VIDEO: कृति सेनन ने जमीन पर बैठकर फैन को दी सेल्फी, फिर शख्स ने की ऐसी डिमांड लोग बोले- गर्लफ्रेंड ही समझ लिया

कृति सेनन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अपने हर किरदार को पर्दे पर बखूबी उतारने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के लाखों चाहने वाले हैं. हाल में बेस्ट एक्ट्रेस का आइफा अवार्ड अपने नाम करने वालीं कृति ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. एक्टिंग के साथ ही ग्लैमर के मामले में भी कृति किसी से कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें खूब पसंद की जाती हैं. हाल में उनका एक वीडियो सामने आया, जो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग कृति की दरियादिली देखकर उन पर प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

इस वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप कृति को एक बड़े ही ग्लैमरस अंदाज में देख सकते हैं. इस वीडियो में कृति पैपराजी को पोज देती दिखाई दे रही हैं. तभी अचानक एक शख्स वहां आता है, जिसकी हाइट बहुत ही कम है. वह शख्स कृति के साथ फोटो खिंचवाना चाहता है, ऐसे में कृति भी उसे निराश नहीं करती हैं और उसके साथ जमीन पर बैठकर फोटो खिंचवाती हैं. हालांकि वह शख्स चश्मा पहनने के बाद फिर से कृति के साथ फोटो खिंचवाने को कहता है, जिसके लिए एक्ट्रेस प्यार से मना कर देती हैं. 

सोशल मीडिया पर कृति सेनन का यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तेजी से कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "भाई देखो अब चश्मा के साथ भी सेल्फी चाहिए". तो एक अन्य ने लिखा है, "कीर्ति कितनी काइंड हार्ट है". वहीं एक अन्य लिखते हैं, "एक फोटो दे दिया तो इसने अपनी गर्लफ्रेंड समझ लिया". इस तरह से इस वीडियो पर लोगों के ढेरों मजेदार कमेंट्स आए हैं.

VIDEO: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com