लोगों की भीड़ में बहन नुपुर संग ठुमके लगाती नजर आईं कृति सेनन, एक्ट्रेस का डांस देख दीवाने हुए फैंस

पूजा विजन की शादी से बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में कृति सेनन और नुपूर सेनन ने साथ में डांस भी किया है.

लोगों की भीड़ में बहन नुपुर संग ठुमके लगाती नजर आईं कृति सेनन, एक्ट्रेस का डांस देख दीवाने हुए फैंस

कृति सेनन और नुपूर सेनन डांस

नई दिल्ली:

करण जौहर की बर्थडे पार्टी के बाद शनिवार को फिल्ममेकर दिनेश विजन की बहन पूजा की शादी में सितारों को मेला देखने को मिला. पूजा विजन की शादी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया. शादी में शिरकत करते हुए सितारों की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इस बीच पूजा विजन की शादी से बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में कृति सेनन और नुपूर सेनन ने साथ में डांस भी किया है.

अभिनेत्री के डांस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में कृति और नुपुर सेनन साथ में ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कृति सेनन को ग्रे कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. जबकि उनकी बहन नुपूर ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस में दोनों बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में कृति सेनन और नुपुर सेनन दोस्तों के साथ भी काफी मस्ती कर रही हैं. सोशल मीडिया पर इन दोनों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कृति सेनन और नुपूर सेनन के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस इनके डांस और खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. बात करें पूजा विजन की शादी की तो उनकी शादी में कृति सेनन और नुपुर सेनन के अलावा अभिनेता कार्तिक आर्यन, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह सहित कई फिल्मी सितारे पहुंचे थे.