कृति खरबंदा की मलेरिया से ऐसी हो गई हालत, फैन्स से बोलीं- बोर हो गई हूं मीम्स भेजो...देखें Photo

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने अपने 30वां जन्मदिन पर खुलासा किया कि वह मलेरिया से पीड़ित हैं. साथ ही उन्होंने एक सेल्फी भी शेयर की जिसमें उनकी हालत देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बीमार है.

कृति खरबंदा की मलेरिया से ऐसी हो गई हालत, फैन्स से बोलीं- बोर हो गई हूं मीम्स भेजो...देखें Photo

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने शेयर किया अपना 'मलेरिया' वाला चेहरा'

नई दिल्ली:

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उन्होंने इस दौरान खुलासा किया कि वह मलेरिया से पीड़ित हैं. साथ ही उन्होंने एक सेल्फी भी शेयर की जिसमें उनकी हालत देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बीमार है. कृति ने लिखा, हेलो... यह मेरा मलेरिया वाला चेहरा है. हाय दुनिया यह सिर्फ थोड़ी देर के लिए है क्योंकि मुझे जल्दी ही काम पर वापस जाना है. अपने फैंस के नाम एक प्यारा सा पोस्ट शेयर करते हुए कृति ने लिखा- मैं जल्द ही ठीक हो जाउंगी. और आपको अपडेट देती रहूंगी.

sjvn131

kriti kharbanda
Photo Credit: kriti kharbanda

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) आगे लिखती हैं कि वो सभी जो मेरी हालत देखकर चिंतित है उन्हें आग्रह है कि प्लीज टेंशन न लें मैं जल्द ही ठीक हो जाउंगी. थोड़ा तो समय लगेगा. आपके प्यार के लिए बहुत- बहुत धन्यवाद. इस पोस्ट के जरिए कृति अपने फैंस को यह भी कहती हुई नजर आ रही हैं मैं आराम करके बोर हो गई हूं प्लीज मेरे साथ फनी मीम्स शेयर करिए और मेरे पास फिलहाल कुछ करने के लिए भी नहीं है. 

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में "काम पर लौटने" का  मतलब बताया है. कृति की अगली फिल्म 14 फेरे हैं जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है . इस फिल्म कृति के साथ विक्रांत मैसी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का प्रीमियर अगले साल 9 जुलाई में किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृति खरबंदा को हाल ही में तैश में दमदार रोल में देखा गया था. इस फिल्म में उनके ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट, हर्षवर्धन राणे, संजीदा शेख और जिम सर्भ भी मुख्य किरदार में नजर आए थे. कृति खरबंदा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू राज़: रीबूट से किया  था और वीरे की वेडिंग, पागलपंती, मेरी शादी में जरूर आना जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है.