विज्ञापन
This Article is From Oct 28, 2020

'हाउसफुल 4' एक्ट्रेस Kriti Kharbanda ने ब्लैक आउटफिट में किया पोल डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने हाल ही में तैश बस्टर चैलेंज के तौर पर अपना एक पोल डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में जबरदस्त अंदाज में पोल डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

'हाउसफुल 4' एक्ट्रेस Kriti Kharbanda ने ब्लैक आउटफिट में किया पोल डांस, बार-बार देखा जा रहा है  Video
कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने ब्लैक आउटफिट में किया जबरदस्त पोल डांस
नई दिल्ली:

'हाउसफुल 4' एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो साझा कर हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कृति खरबंदा ने हाल ही में तैश बस्टर चैलेंज के तौर पर अपना एक पोल डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में जबरदस्त अंदाज में पोल डांस करती हुई नजर आ रही हैं. कृति खरबंदा के पोल डांस वीडियो को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस कृति खरबंदा के डांस की तारीफें करते भी नहीं थक रहे हैं. 

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) को तैश बस्टर चैलेंज बॉलीवुड एक्टर पुल्कित सम्राट ने दिया था. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपना शानदार पोल डांस वीडियो साझा किया, जिसमें उनका स्टाइल वाकई में देखने लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कृति खरबंदा ने लिखा, "चुनौती स्वीकार है पुल्कित सम्राट... यह मेरा तैश बस्टर है." वीडियो में कृति खरबंदा का पोल डांस काफी जबरदस्त लग रहा है. उनके इस वीडियो पर कमेंट कर करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने लिखा, "जबरदस्त..." कलाकारों से इतर सोशल मीडिया यूजर भी कृति खरबंदा की जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

My kinda #mondayblues @pulkitsamrat

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

बता दें कि कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) कन्नड़, तेलुगू और हिंदी भाषा में अपने काम के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने तेलुगू फिल्मों से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. बॉलीवुड में एक्ट्रेस ने 'राज रिबूट' के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान हासिल की. इसके बाद एक्ट्रेस 'गेस्ट इन लंदन', 'शादी में जरूर आना', 'कारवां' और 'वीरे दी वेडिंग' में भी नजर आईं. आखिरी बार कृति खरबंदा बॉलीवुड फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'पागलपंती' में दिखाई दी थीं. उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही वान में नजर आने वाली हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
60 से 80 के दशक में पॉपुलर चाइल्ड एक्ट्रेस थी ये बच्ची, सुनील दत्त से लेकर शम्मी कपूर तक के साथ किया काम, अब पहचानना होगा मुश्किल
'हाउसफुल 4' एक्ट्रेस Kriti Kharbanda ने ब्लैक आउटफिट में किया पोल डांस, बार-बार देखा जा रहा है  Video
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Next Article
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com