जानें कौन है सपना गिल जिसने पृथ्वी शॉ से लिया पंगा? इन भोजपुरी सुपरस्टार्स के साथ कर चुकी हैं काम

सपना गिल ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों में से की है. उन्होंने 'मेरा वतन' से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सपना गिल के साथ पवन सिंह मुख्य भूमिका में थे.

जानें कौन है सपना गिल जिसने पृथ्वी शॉ से लिया पंगा? इन भोजपुरी सुपरस्टार्स के साथ कर चुकी हैं काम

जानें कौन है सपना गिल जो पृथ्वी शॉ के साथ झगड़े के बाद आईं सुर्खियों में

नई दिल्ली:

इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल काफी सुर्खियों में हैं. बीते दिनों उन्होंने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ से सेल्फी लेने के चक्कर में झगड़ कर लिया था. इसके बाद सपना गिल और उनके अन्य दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. इस पूरे मामले में एक्ट्रेस और उनके तीन दोस्तों को मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी. इससे पहले कोर्ट ने सपना और उनके दोस्तों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजने के आदेश दिए थे. ऐसे में हम आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ से पंगा लेने वाली सपना गिल आखिर कौन हैं.

सपना गिल का जन्म पंजाब के चंडीगढ़ में हुआ था. 32 साल की सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सपना गिल अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं. सपना गिल ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों में से की है. उन्होंने मेरा वतन से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सपना गिल के साथ पवन सिंह मुख्य भूमिका में थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद वह फिल्म काशी अमरनाथ में नजर आई थीं. इस फिल्म में सपना गिल के साथ अभिनेत्री आम्रपाली दुबे थीं. इसके अलावा वह निरहुआ और रवि किशन जैसे भोजपुरी सिनेमा के बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं. सपना गिल की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. उनकी तस्वीरों और वीडियो को फैंस हाथों हाथ लेते हैं. बात करें पृथ्वी शॉ के मामले की तो सपना गिल और उसके दोस्तों को पिछले सप्ताह पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था. इन लोगों पर आरोप था कि इन्होंने पृथ्वी शॉ के साथ मारपीट की है.