स्कॉटलैंड से जीत के बाद केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, बोले- Happy Birthday my…

केएल राहुल ने अपनी खास दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के लिए अपने प्यार का खुल्लम खुल्ला इजहार कर दिया है.

स्कॉटलैंड से जीत के बाद केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, बोले- Happy Birthday my…

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की रोमांटिक तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

टी 20 वर्ल्‍ड कप 2021 के 37वें मुकाबले में भारत ने स्कॉटलैंड को 8 विकेट से हरा दिया है. महज 6.3 ओवर में ही जीत हासिल कर भारत ने सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है. इस जीत के बाद सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी खास दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के लिए अपने प्यार का खुल्लम खुल्ला इजहार कर दिया है. सोशल मीडिया पर केएल राहुल का यह पोस्ट खूब वायरल हो गया है, जिसे कि लोग भी पसंद कर रहे हैं.

स्‍कॉटलैंड के खिलाफ राहुल ने अपनी ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी से लोगों का दिल जीत लिया. महज 18 गेंदों पर अर्धशतक बनाकर राहुल ने सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से इस अर्धशतक को पूरा किया. भारत की जीत में बड़ा योगदान देने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अथिया शेट्टी के साथ एक प्यारी से तस्वीर साझा की. केएल राहुल ने अथिया के जन्मदिन पर इस रोमांटिक फोटो को शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और अपने प्यार का इजहार किया. केएल राहुल ने जो फोटो शेयर की है, उसमें अथिया के प्रति उनका प्यार साफ झलक रहा है. वे इसे शेयर करते हुए ‘हैप्पी बर्थडे माय लव' कैप्शन लिखते हैं.

राहुल ने अथिया के साथ अपनी दो बड़ी ही खूबसूरत तस्वीरों को फैन्स के साथ साझा किया. उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन लिखा. उनकी इस पोस्ट पर अनुष्का शर्मा, पंखुड़ी शर्मा, संजना गणेशन के भी कमेंट्स देखने को मिले. वहीं, फैन्स भी इस पोस्ट पर अपना जमकर प्यार बरसाते नजर आए.

ये भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com