'किसी का भाई किसी की जान' का 'बिल्ली बिल्ली' सॉन्ग हुआ रिलीज, भाईजान के डांस स्टेप को आप भी करना चाहेंगे कॉपी

सलमान खान की अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान का बिल्ली बिल्ली सॉन्ग रिलीज हो गया है. इसमें सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े हैं और भाईजान के डांस स्टेप काफी कमाल हैं.

'किसी का भाई किसी की जान' का 'बिल्ली बिल्ली' सॉन्ग हुआ रिलीज, भाईजान के डांस स्टेप को आप भी करना चाहेंगे कॉपी

'किसी का भाई किसी की जान' का 'बिल्ली बिल्ली' सॉन्ग हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

सलमान खान की 'किसी का भाई, किसी की जान' का लेटेस्ट ट्रैक 'बिल्ली बिल्ली' सोमवार से इंटरटेन पर छाया हुआ है. ये एक और टिपिकल सलमान खान स्टाइल डांस नबर है. हाल में मेकर्स ने फिल्म का ऑडियो रिलीज किया था जिसे सुखबीर ने गाया और कंपोज किया है. गाने के ऑडियो वर्जन के आते ही लोगों का खूब प्यार मिला और ये म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और रेडियो नेटवर्ट्स पर ट्रेंड करने लगा. इसके बाद गाने की एक छोटी-सी झलकी सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर की थी. अब बिल्ली बिल्ली का पूरा आडियो वीडियो रिलीज कर दिया गया है.

इस गाने में सलमान खान के डांस स्टेप्स एक बार फिर उन्हें  बाकियों से अलग बनाते हैं जिसे कोई और एक्टर इस स्वैग के साथ नही कर सकता. इस गाने में पूजा हेगड़े के साथ सलमान खान की धमाकेदार केमेस्ट्री भी गाने में जान फूंकती दिख रही है. कह सकते हैं सलमान एक बार फिर अपने सभी चाहनेवालों को झूमने पर मजबूर कर देंगे. यह गीत फिल्म के कलाकारों का भी परिचय देता है - वेंकटेश, भूमिका चावला, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर.

यह पहली बार है जब सुखबीर ने सलमान खान के लिए एक गीत गाया और कंपोज किया है. सोशल मीडिया पर जिस एक और चीज ने प्रशंसकों का खूब ध्यान खींचा है, वह सफेद शर्ट और काली जैकेट में सलमान का डैशिंग लुक है. वहीं इससे पहले रिलीज हुआ रोमांटिक नैयो लगदा गाना लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं. फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है.