विज्ञापन

बॉलीवुड फिल्मों ने बुरी तरह कर दिया है बोर, तो तुरंत देख डालिए 2024 की ये 10 बेस्ट हॉलीवुड मूवीज

बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज से हो गए हैं बोर तो इस साल की अब तक की शानदार हॉलीवुड मूवीज की लिस्ट देख लीजिए.

बॉलीवुड फिल्मों ने बुरी तरह कर दिया है बोर, तो तुरंत देख डालिए 2024 की ये 10 बेस्ट हॉलीवुड मूवीज
हॉलीवुड फिल्में हैं पसंद तो ये है टॉप 10 हॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट
नई दिल्ली:

यूं तो साल 2024 अभी खत्म नहीं हो रहा है और आने वाले दौर में कई बेहतरीन फिल्में रिलीज का इंतजार कर रही हैं. लेकिन अगर आप हॉलीवुड फिल्मों (हॉलीवुड मूवीज) के शौकीन हैं तो आपको इस साल की अब तक की रिलीज हॉलीवुड मूवीज के बारे में जानना चाहिए. इस साल ऐसी कई हॉलीवुड मूवीज हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. चलिए आज आपको ऐसी ही टॉप टैन मूवीज के बारे में बताते हैं जिन्होंने शानदार कमाई के साथ साथ आईएमडीबी (IMDB)  पर भी बेस्ट फिल्मों की लिस्ट में जगह बना ली है. इस वीकेंड पर आप इनको बिंज वॉच कर सकते हैं.

Top Ten best hollywood movies of this year साल 2024 की बेस्ट हॉलीवुड मूवीज

1. इनसाइड आउट  2  - 14 जून को रिलीज हुई हुई ये फिल्म काफी शानदार कमाई करके नंबर एक पर बैठी है. ये एक एनिमेटेड फिल्म है जिसे कैल्सी मान ने डायरेक्ट किया है.

2. नंबर दो पर है डेडपूल एंड वॉल्वरिन. 26 जुलाई को रिलीज हुई ये फिल्म अमेरिकी सुपरहीरो पर आधारित है. मार्वल सिनेमा की ये 34 वीं फिल्म है जिसे शॉन लेवी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के लीड हीरो के रूप में रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन ने शानदार काम किया है.

3. तीसरे स्थान पर बैठी है डेस्पिकेबल मी 4.  ये भी एक अमेरिकी एनिमेटेड फिल्म है. डेस्पिकेबल फ्रेंचाइजी की ये छठी फिल्म है और सीरीज की चौथी फिल्म है. इस फिल्म को क्रिस रेनॉड ने डायरेक्ट किया है.

4. चौथे नंबर पर काबिज है ड्यून: पार्ट टू. ये एक एपिक साइंस अमेरिकन फिक्शन फिल्म है जिसका डायरेक्शन डेनिस विलेन्यूवे ने किया है. ये फिल्म 2019 में आई ड्यून का अगला पार्ट है जिसमें ऑस्टिन बटलर और फ्लोरेंस पुघ के साथ साथ टिमोथी चेलमेट ने अहम रोल निभाए हैं.

5. पांचवें नंबर पर टिकी हुई है ट्विस्टर्स. 19 जुलाई को रिलीज हुई ये अमेरिकी फिल्म डिजास्टर यानी आपदा पर आधारित फिल्म है. इसका डायरेक्शन ली इसाक चुंग ने किया है और ग्लेन पॉवेल, डेज़ी एडगर-जोन्स ने शानदार रोल निभाए हैं.

6. गॉडजिला और कॉन्ग - दि न्यू अंपायर छठवें नंबर पर है.मार्च के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई ये फिल्म गॉडजिला और कॉन्ग के मॉन्सटर्वर्स ( मॉन्स्टर फ्रेंचाइजी) का अगला हिस्सा है. इसका डायरेक्शन एडम विंगर्ड ने किया है और इसमें रेबेका हॉल, ब्रायन टायरी हेनरी, डैन स्टीवंस ने अहम रोल किए हैं.

7. सातवें नंबर पर है कुंड फू पांडा 4. ये एक मार्शल आर्ट अमेरिकन कॉमेडी फिल्म है जिसका डायरेक्शन माइक मिशेल ने किया है. ये कुंग फू पांडा फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म है और इसमें  जैक ब्लैक और इयान मैकशेन ने लीड रोल किए हैं.

8. आठवें नंबर पर टिकी हुई है बैड बॉय राइड ऑर डाई .  बैड बॉय सीरीज की ये अगली फिल्म है जिसमें विल स्मिथ लीड रोल में हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन आदिल और बिलाल ने किया है.

9.नौवें नंबर पर बनी हुई है किंगडम ऑफ़ द प्लैनेट ऑफ द एप्स.दस मई को रिलीज हुई ये फिल्म एक अमेरिकन साइंस फिक्शन है जिसमे गजब का एक्शन दिखाया गया है. इसका डायरेक्शन वेस बॉल ने किया है. इसमें फ्रेया एलन और केविन डूरंड लीड रोल में दिखाई देंगे.

10. दसवें नंबर पर काबिज है ए क्वाइट प्लेस डे वन.28 जून को रिलीज हुई ये फिल्म एलियन के हमले और हॉरर पर बेस्ड फिल्म है. इसे माइकल सरनोस्की ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में ल्यूपिटा न्योंगओ के साथ जोसेफ क्विन और एलेक्स वोल्फ ने शानदार काम किया है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
बॉलीवुड फिल्मों ने बुरी तरह कर दिया है बोर, तो तुरंत देख डालिए 2024 की ये 10 बेस्ट हॉलीवुड मूवीज
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com