इस फिल्म का देख लिया टीजर तो ट्रेन से जाने में भी लगेगा डर, फैंस बोले- ट्रेलर छोड़ो मूवी रिलीज करो जल्दी

प्रोड्यूसर करण जौहर के बैनर तले बनीं फिल्म किल का धमाकेदार टीजर सामने आया है, जिसका एक्शन देख फैंस सिनेमाघरों में फिल्म देखने का इंतजार करने की बात करते दिख रहे हैं.

इस फिल्म का देख लिया टीजर तो ट्रेन से जाने में भी लगेगा डर, फैंस बोले- ट्रेलर छोड़ो मूवी रिलीज करो जल्दी

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनीं किल का टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

चेतावनी- इस फिल्म में हिंसक सामग्री है, जो कुछ दर्शकों के लिए परेशान करने वाली हो सकती है. दर्शक से विवेक की सलाह दी जाती है. इस लाइन के साथ किसी टीजर या ट्रेलर की शुरुआत होना फैंस के बीच एक एक्साइटमेंट पैदा करता है. हालांकि कई बाद यह उत्साह खत्म हो जाता है जब टीजर कुछ खास नहीं होता. लेकिन हाल ही में किल फिल्म के हिंदी टीजर ने इसका उलट किया है क्योंकि ऐसे एक्शन सीन दिखाए गए हैं, जो कि ना सिर्फ दर्शकों को ट्रेन में सफर करने से पहले सोचने पर मजबूर कर देगा. बल्कि फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए एक्साइटेड करेगा. 

दरअसल, करण जौहर एक नए टैलेंट के साथ एक एक्शन मूवी किल लेकर आए हैं, जिसका भयानक एक्शन दृश्यों से भरपूर टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है. क्लिप की शुरुआत होते ही नए एक्टर्स लक्ष्य और तान्या मानिकतला डेब्यू कर रहे हैं. वह खुश होते हुए एक ट्रेन के सफर में एक दूसरे को फोन में मैसेज करते हुए नजर आते हैं. हालांकि आगे खुशनुमा सफर आतंक और डर में तब्दील होता नजर आता है. 

दरअसल, टीजर में आगे कुछ गुंडे हाथ में चाकू लिए ट्रेन में चढ़ते हैं. वहीं लक्ष्य की एंट्री होती है और वह अकेले ही उनका सामना करते हुए खून बहाता हुआ नजर आता है. एक के बाद एक गुंडे को वह बुरी मौत मारता हुआ दिखता है. लेकिन इस खून-खराबे का असली कारण क्या है यह सामने नहीं आया. 

करण जौहर ने इस टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, एक रात, एक ट्रेन, एक कारण KILL. पेश है किल टीजर, लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला के साथ. इसे निखिल नागेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है, जो 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. चेतावनी- इस फिल्म में हिंसक सामग्री है, जो कुछ दर्शकों के लिए परेशान करने वाली हो सकती है. दर्शक से विवेक की सलाह दी जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान