कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए बाराती पहुंचने लगे जैसलमेर, वीडियो में देखें बॉलीवुड से कौन-कौन पहुंचा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी बॉलीवुड की मीडिया से दूरी बनाकर शादी करने की परंपरा को निभाते हुए जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जानें कौन-कौन पहुंचा है शादी में.

कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए बाराती पहुंचने लगे जैसलमेर, वीडियो में देखें बॉलीवुड से कौन-कौन पहुंचा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में पहुंचेंगे यह बाराती

नई दिल्ली :

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी राजस्थान के जैसलमेर में होने जा रही है. लेकिन कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की ही तरह उन्होंने भी अपनी शादी को लेकर पूरी तरह से गोपनीयता बरती है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी को लेकर अपनी तरफ से कोई जानकारी नहीं दी और मीडिया से दूरी बनाए रखी. लेकिन सोशल मीडिया पर आ रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी के बाद जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के लिए जैसलमेर पहुंच चुके हैं. वहीं बाराती भी अब शादी में शिरकत करने के लिए पहुंच रहे हैं. शादी में मुकेश अंबानी फैमिली के पहुंचने की भी खबर है.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी राजस्थान के जैसलमेर है. अब बारातियों के पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के खास प्रोड्यूसर करण जौहर भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर आ गया है. यही नहीं, शाहिद कपूर पत्नी मीरा कपूर के साथ शादी में शरीक होने के लिए पहुंच गए हैं. इस तरह करण जौहर, शाहिद कपूर और मीरा कपूर शादी सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के खास मेहमान हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है. बताया जा रहा है कि कियारा आडवाणी शादी में मनीष मल्होत्रा की ड्रेस पहनेंगी. वह मनीष मल्होत्रा के साथ ही शादी मेँ शामिल होने के लिए पहुंची थीं.