दुल्हन की तरह सजी कियारा आडवाणी, हाथों में लगी किसके नाम की मेहंदी, जानना चाहेंगे आप

तस्वीर में कियारा आडवाणी किसी दुल्हन की तरह सजी धजी बैठी हैं. और उनके हाथों पर लग रही है बेहद खूबसूरत मेहंदी. ये मेहंदी आखिर किसके नाम की है और ये दुल्हन सा लिबास आखिर किसके लिए है. चलिए आपको बताते हैं.

दुल्हन की तरह सजी कियारा आडवाणी, हाथों में लगी किसके नाम की मेहंदी, जानना चाहेंगे आप

कियारा आडवाणी की दुल्हन वाली फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

शेरशाह, कबीर सिंह, गुड न्यूज जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बना चुकी कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद की जाती हैं. कियारा की हरेक तस्वीर इंटरनेट पर छा जाती है. हाल ही में कियारा की एक और तस्वीर को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में कियारा आडवाणी किसी दुल्हन की तरह सजी धजी बैठी हैं और उनके हाथों पर लग रही है बेहद खूबसूरत मेहंदी. ये मेहंदी आखिर किसके नाम की है और ये दुल्हन सा लिबास आखिर किसके लिए है. चलिए आपको बताते हैं.

दुल्हन बनीं कियारा

कियारा आडवाणी का ये दुल्हन लुक शेयर किया है वीना नागदा ने, जो बॉलीवुड की जानी मानी मेहंदी आर्टिस्ट हैं. वीना नागदा की शेयर की तस्वीरों में कियारा आडवाणी गुलाबी लहंगे में दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं. माथे पर कुंदन का भारी मांग टीका है. गले में कुंदन का ही हैवी चोकर है. मैचिंग झुमकों को साथ में पेयर किया है. गुलाबी चूड़े से कलाइयां सजी हैं. लहंगा चोली पर भी खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी है. इस खूबसूरत लुक में देसी बाला बनी नजर आ रही कियारा आडवाणी बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. हैवी जूलरी और लहंगे के बीच बहुत ही लाइट मेकअप और लाइट लिपस्टिक के साथ कियारा का लुक कंप्लीट किया है. सजी संवरी कियारा आडवाणी के हाथ में वीना नागदा मेहंदी लगा रही हैं. मेहंदी से कियारा आडवाणी का पूरा हाथ भरा है.

कैटरीना की शादी में मेहंदी वीणा ने ही लगाई थी

मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा कई जानी मानी सेलिब्रेटीज की शादी में उनके हाथों पर मेहंदी लगा चुकी हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ की शादी में भी कैटरीना कैफ के हाथों में वीना नागदा ने ही मेहंदी लगाई थी. इस बार कियारा आडवाणी को मेहंदी लगाते हुए वीना नागदा ने इस मेहंदी का राज भी खुद ही बताया है. दरअसल एक एड शूट के लिए वीना नागदा कियारा आडवाणी के हाथों में मेहंदी के रंग संजो रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com