अनिल कपूर की AK vs AK का 'खल्लास' सॉन्ग रिलीज, एक्टर बोले- पंजाब का पुत्तर हूं मैं...देखें Video

नेटफ्लिक्स (Netflix) फिल्म 'एके वर्सेज एके (AK vs AK)' की म्यूजिक एल्बम रिलीज हो गई है, जिसमें बहुत ही मजेदार रैप सॉन्ग हैं. 'खल्लास' सॉन्ग में तो अनिल कपूर भी नजर आए हैं.

अनिल कपूर की AK vs AK का 'खल्लास' सॉन्ग रिलीज, एक्टर बोले- पंजाब का पुत्तर हूं मैं...देखें Video

अनिल कपूर की 'एके वर्सेज एके' की म्यूजिक एल्बम रिलीज

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स (Netflix) फिल्म 'एके वर्सेज एके (AK vs AK)' की म्यूजिक एल्बम रिलीज हो गई है, जिसमें बहुत ही मजेदार रैप सॉन्ग हैं. दो सॉन्ग रिलीज किए हैं, जिसमें एक 'दुनिया बड़ी गोल (Duniya Badi Gol)' और दूसरा 'खल्लास (Khalaas)' है. दोनों ही सॉन्ग रैपर काम भारी (Kaam Bhaari) के हैं. 'खल्लास' सॉन्ग पूरी तरह अनिल कपूर (Anil Kapoor) को डेडिकेटेड है और उनके बारे में पूरी जानकारी मिल भी जाती है. इस तरह यह गाने बहुत ही कैची है और आज के दौर के मुताबिक है. इस एल्बम कुल चार गाने हैं.

नेटफ्लिक्स (Netflix) फिल्म 'एके वर्सेज एके (AK vs AK)' को विक्रमादित्य मोटवाणी ने डायरेक्ट किया है जबकि इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अनुराग कश्यप लीड रोल में हैं. 'एके वर्सेज एके' एक फिल्म डायरेक्टर की कहानी है जो मूवी एक्टर अनिल कपूर की बेटी को किडनैप कर लेता है. स्टार की अगली ब्लॉकबस्टर आने वाली है, और उसी समय उसे अपनी बेटी की भी तलाश करनी है. इस तरह फिल्म की कहानी एकदम नई तरह की है और दर्शकों को यह नेटफ्लिक्स पसंद भी आई है. लेकिन अब इसकी म्यूजिक एल्बम आने से इसकी लोकप्रियता में और इजाफा हो जा सकता है क्योंकि यह सारे सॉन्ग काफी नए किस्म के हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com