KGF स्टार यश ने परिवार के साथ कुछ यूं मनाई दिवाली, तस्वीरें शेयर कर लिखी दिल की बात

साउथ स्टार यश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दिवाली की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में एक्टर अपनी वाइफ और बच्चों के साथ दिवाली मनाते नजर आ रहे हैं.

KGF स्टार यश ने परिवार के साथ कुछ यूं मनाई दिवाली, तस्वीरें शेयर कर लिखी दिल की बात

यश और उनकी फैमिली की दिवाली तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली :

फिल्म केजीएफ (KGF) के बाद देश और दुनिया में शोहरत के नए आयाम छूने वाले साउथ स्टार यश (South Star Yash) ने अपने परिवार के साथ रौशनी के त्योहार दिवाली को खूब एन्जॉय किया. जहां एक तरफ बॉलीवुड सितारे दिवाली पार्टीज में नजर आए तो वहीं साउथ के इस सितारे ने दिवाली पर परिवार के साथ खुशियां मनाई. यश (South Family Photos) ने फैमिली के साथ दिवाली मनाते हुए कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. ये तस्वीरें यश के फैन्स को खूब भा रही हैं और वे इसे खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं.

फैमिली के साथ मनाई दिवाली

साउथ स्टार यश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दिवाली की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में एक्टर अपनी वाइफ और बच्चों के साथ दिवाली मनाते नजर आ रहे हैं. पहली तस्वीर में यश अपने घर की छत पर अपने बच्चों और वाइफ के साथ पटाखे जलाते दिख रहे हैं. इस तस्वीर में एक प्रोटैक्टिव फादर की तरह यश ने अपने दोनों बच्चों को थाम रखा है, ताकि पटाखों से उन्हें कोई नुकसान न हो. वहीं दूसरी तस्वीर में यश अपने बच्चों के साथ फुलझड़ियां जलाते दिख रहे हैं. यश ने बेटे को थामा हुआ है तो वहीं उनकी पत्नी बेटी के हाथों से फुलझड़ी जलवा रही हैं.

फैंस को विश की दिवाली

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए यश ने कैप्शन में लिखा, ‘वो लम्हें जो सबसे अहम हैं, हमारी तरफ से हैप्पी दिपावली'. यश की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनके फैंस ने भी उन्हें दिवाली विश किया. साथ ही फैंस ने हमेशा की तरह उनकी जमकर तारीफ भी की. एक ने कमेंट करते हुए 'थलाइवा' लिखा, तो वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट बॉक्स में 'रॉकिंग स्टार यश' लिख कर उनकी तारीफ की. बता दें कि केजीएफ 2 में अपने शानदार काम को लेकर यश ने दुनिया भर में खूब नाम कमाया है.

ये भी देखें: Diwali 2022: अनिल कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com