KGF 2: संजय दत्त ने जन्मदिन पर शेयर किया अधीरा का खतरनाक लुक, बोले- यह इंतजार के लायक...

KGF 2: अपने जन्मदिन के खास मौके पर संजय दत्त ने केजीएफ 2 फिल्म के रिलीज की जानकारी साझा की है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

KGF 2: संजय दत्त ने जन्मदिन पर शेयर किया अधीरा का खतरनाक लुक, बोले- यह इंतजार के लायक...

KGF 2: संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने शेयर किया केजीएफ फिल्म का अधीरा का लुक

खास बातें

  • 62वां जन्मदिन मना रहे हैं संजय दत्त
  • केजीएफ 2 के बारे में दी जानकारी
  • फैंस से कहा फिल्म इंतजार के लायक है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम जिसने विवादों से घिरे रहने के बाद भी फैंस के दिलों पर राज किया है. 29 जुलाई 1959 को सुनील दत्त और नरगिस के घर जन्मे संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं. संजय दत्त इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. जिसमें से एक है केजीएफ 2 (KGF 2). फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं जन्मदिन के मौके पर संजय दत्त ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा की है और फिल्म का अपना लुक भी शेयर किया है.


केजीएफ को लेकर संजय दत्त ने फैंस से कही खास बात
संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखते हुए ट्वीट किया है कि 'जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाओं के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद #KGFChapter2 पर काम करना अद्भुत रहा है. मुझे पता है कि आप सभी लंबे समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह इंतजार के लायक होगा.' केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील इस फिल्म को सिनेमाघरों में 16  जुलाई को रिलीज करने के तैयार थे, लेकिन देशव्यापी महामारी कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. ऐसे में उम्मीद मानी जा रही है कि फिल्म दिसंबर में रिलीज हो सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कौन-कौन होगा इस फिल्म में 
बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) अधीरा के लुक में नजर आएंगे. संजय दत्त के इस डेडली अवतार को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है. केजीएफ 2 में संजय दत्त के अलावा रॉकिंग सुपरस्टार यश, रवीना टंडन जैसे मंझे हुए कलाकारों को देखा जाएगा. विजय किरागंदुर द्वारा निर्मित केजीएफ 2 को एक्सेल एंटरटेनमेंट पेश करेगा. इस फिल्म को हिंदी सहित तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में  रिलीज किया जाएगा.