Kesari Box Office Collection Day 14: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, 14 दिनों में कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 14: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर तहलका मचा दिया है

Kesari Box Office Collection Day 14: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, 14 दिनों में कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 14: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' की जबरदस्त कमाई

नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 14: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर तहलका मचा दिया है. दो हफ्ते पूरे होने तक फिल्म (kesari) ने 131 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म का अगला टारगेट 150 करोड़ की कमाई का है. फिल्म की कमाई कुछ धीमी जरूर हुई है लेकिन यह नियमित बनी हुई है. इस आधार पर कहा जा सकता है कि तीसरे हफ्ते पूरे करने तक फिल्म 150 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स का भी मानना है कि तीसरे हफ्ते नई फिल्में रिलीज होने के बाद केसरी (kesari) की कमाई के लिए 150 करोड़ का आकंड़ा पाना आसान नहीं होगा. तरण आदर्श के मुताबिक मंगलवार को फिल्म (kesari) ने 2 करोड़ 75 लाख रुपये का कलेक्शन किया और इसी के साथ वह 131.03 करोड़ रुपये के साथ सुपरहिट फिल्मों में शुमार हो गई. 

बोनी कपूर के साथ वीडियो वायरल होने पर इस तरह नाराज हुईं उर्वशी रौतेला, ट्रोलर्स को लगाई फटकार

केसरी (kesari) ने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ की कमाई का अंक छू लिया था. उस लिहाज से ऐसा माना जा रहा था कि दूसरे हफ्ते खत्म होने तक ही फिल्म 150 करोड़ की कमाई पूरी कर लेगी. लेकिन आईपीएल शुरू होने के बाद ऐसा नहीं हो पाया. अब देखना होगा कि 150 के जादुई आंकड़े को छुने के लिए केसरी की टीम क्या स्टेप लेती है. 

अर्जुन कपूर ने शेयर की मालदीव वेकेशन की तस्वीरें, सोशल मीडिया ने पूछा- मलाइका कहां है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. . अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.