न्यूयॉर्क की इस डांसर ने कैटरीना कैफ के 'चिकनी चमेली' पर यूं किया डांस, फैन्स बोले- फायर है

न्यूयॉर्क की इस डांसर ने कैटरीना कैफ के सुपरहिट सॉन्ग 'चिकनी चमेली' पर किया ऐसा डांस, बार-बाप देखा जा रहा वीडियो.

न्यूयॉर्क की इस डांसर ने कैटरीना कैफ के 'चिकनी चमेली' पर यूं किया डांस, फैन्स बोले- फायर है

इस लड़की ने कैटरीना कैफ के 'चिकनी चमेली' पर किया डांस

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ ने अपने करियर में बहुत ज्यादा स्पेशल सॉन्ग नहीं किए हैं. लेकिन उन्होंने जब भी कुछ हटकर किया है, वह लंबे समय तक याद रहा है. ऐसा ही कुछ अग्निपथ फिल्म के उनके स्पेशल सॉन्ग 'चिकनी चमेली' के बारे में भी कहा जा सकता है. चिकनी चमेली सॉन्ग को खबू पसंद किया गया था, और उनके डांस ने फैन्स का दिल जीत लिया था. अकसर उनकी तरह डांस करने की कोशिश की जाती है. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें न्यूयॉर्क की कोरियोग्राफर चिकनी चमेली गाने पर ताबड़तोड़ डांस कर रही हैं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर फैन्स उनके डांस की तारीफ पुष्पा अंदाज में कर रहे हैं और इसे फायर बता रहे हैं. 

विनिता हजारी न्यूयॉर्क में रहने वाली कोरियोग्राफर हैं जो डांस वीडियो शेयर करती हैं. वह बॉलीवुड सॉन्ग पर खूब वीडियो बनाती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 39 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इस तरह वह सोशल मीडिया पर एक जाना-पहचाना चेहरा हैं. उनके डासं वीडियो की जबरदस्त फॉलोइंग भी है.

बता दें कि 16 जुलाई को हॉन्गकॉन्ग में जन्मी कैटरीना कैफ बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. यूं तो कैटरीना ने फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' से मिली?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : करन कुंद्रा और डायना पेंटी सहित कई सेलेब्‍स को एयरपोर्ट पर किया स्‍पॉट