कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल के डेब्यू सॉन्ग 'माशाअल्लाह' का पोस्टर हुआ रिलीज, दीप मनी के साथ आईं नजर

इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) के डेब्यू सॉन्ग का पोस्टर रिलीज हो रहा है, जिसमें वह मशहूर पंजाबी सिंगर दीप मनी (Deep Money) के साथ नजर आ रही हैं.

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल के डेब्यू सॉन्ग 'माशाअल्लाह' का पोस्टर हुआ रिलीज, दीप मनी के साथ आईं नजर

इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) के डेब्यू सॉन्ग 'माशाअल्लाह' (Mashaallah) का पोस्टर हुआ रिलीज

खास बातें

  • इसाबेल कैफ के डेब्यू सॉन्ग का पोस्टर हुआ रिलीज
  • दीप मनी के साथ 'माशाअल्लाह' में नजर आएंगी एक्ट्रेस
  • खूब वायरल हो रहा है माशाअल्लाह का पोस्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) भी जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. हाल ही में इसाबेल कैफ के डेब्यू सॉन्ग का पोस्टर रिलीज हो रहा है, जिसमें वह मशहूर पंजाबी सिंगर दीप मनी (Deep Money) के साथ नजर आ रही हैं. इसाबेल कैफ और दीप मनी एक साथ सॉन्ग 'माशाअल्लाह' (Mashaallah) में नजर आएंगे. गाने के पोस्टर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. इसके पोस्टर पर आए लोगों के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि दर्शकों से इसाबेल और दीप मनी के सॉन्ग माशाअल्लाह के लिए अब और इंतजार नहीं हो रहा है.

'माशाअल्लाह' (Mashaallah) सॉन्ग का यह पोस्टर दीप मनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. पोस्टर की लॉन्चिंग 12 नवंबर को ही हुई थी. वहीं, इसाबेल कैफ का यह सॉन्ग 20 नवंबर को यू-ट्यूब पर रिलीज होने वाला है. माशाअल्लाह के पोस्टर को शेयर करते हुए दीप मनी ने लिखा, "रियाना म्यूजिक रिकॉर्ड्स और डीएस बब्बर दीप मनी के मैसिव ट्रैक के साथ जल्द ही आने वाले हैं, जिसमें इसाबेल कैफ भी नजर आएंगी. रियाना म्यूजिक रिकॉर्ड्स के बैनर तले यह इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) का पहला सॉन्ग है."


'माशाअल्लाह' (Mashaallah) सॉन्ग के पोस्टर में जहां दीप मनी चेयर पर बैठे नज आ रहे हैं तो वहीं इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) उनकी कुर्सी के पास खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. पोस्टर में दोनों ही कलाकारों का अंदाज वाकई देखने लायक है. माशाअल्लाह सॉ़न्ग को डीएस बब्बर ने प्रोड्यूस किया है, जो कि रियाना म्यूजिक रिकॉर्ड्स के मालिक भी हैं. इसाबेल कैफ के करियर की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म क्वाथ में भी नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com