विक्की-कैटरीना की शादी में इस बात को लेकर हुआ था काफी झगड़ा, एक्ट्रेस ने जब मुड़कर देखा तो हो गई थी हैरान

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल से शादी की है.

विक्की-कैटरीना की शादी में इस बात को लेकर हुआ था काफी झगड़ा, एक्ट्रेस ने जब मुड़कर देखा तो हो गई थी हैरान

विक्की-कैटरीना की शादी में इस बात को लेकर हुआ था काफी झगड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल से शादी की है. इसके बाद से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अब अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि शादी के बाद उनकी ससुराल के लोग उन्हें किस नाम से बुलाते हैं. साथ ही खुलासा किया है कि उनकी शादी में झगड़ा भी हुआ था. कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म फोन भूत का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. 

हाल ही में फिल्म फोन भूत की स्टारकास्ट टीवी के मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंची. शो में कपिल शर्मा ने कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कई सवाल किए. कॉमेडियन ने अभिनेत्री से उनकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी ढेरों सवाल पूछे. इस दौरान कैटरीना कैफ ने खुलासा किया है कि शादी के बाद पति विक्की कौशल के परिवार वाले उन्हें किस नाम से पुकारते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री ने बताया है कि उन्हें ससुराल में कीट्टू बुलाते हैं. इसके अलावा कैटरीना कैफ ने यह भी खुलासा किया है कि उनकी शादी में जूता चोरी की रस्म के दौरान विक्की कौशल के दोस्तों और अभिनेत्री के बहनों में झगड़ा हो गया था. कैटरीना कैफ ने कहा, 'शादी में मैं अपने पीछे बहुत तेज आवाज सुन रही थी. जैसे ही मैं मुड़कर देखा कि सभी लोग लड़ रहे हैं और जूते अपनी ओर खींच रहे हैं. मेरी बहनें और विक्की के दोस्त थे. वे सचमुच लड़ रहे थे.' इसके अलावा कैटरीना कैफ ने और भी ढेर सारी बातें की हैं.