ZERO में शाहरुख के सामने कुछ ऐसे नजर आएंगी कैटरीना कैफ, वायरल हुई Photo

शाहरुख खान की अगली फिल्म 'जीरो' में कैटरीना कैफ भी अहम भूमिका में होंगी. शाहरुख 'जीरो' में जहां एकदम अनोखे अवतार में नजर आएंगे तो वहीं कैटरीना दुल्हन की तरह दिखेंगी.

ZERO में शाहरुख के सामने कुछ ऐसे नजर आएंगी कैटरीना कैफ, वायरल हुई Photo

कैटरीना कैफ

खास बातें

  • कैटरीना का न्यू लुक आउट
  • 'जीरो' में कुछ ऐसे दिखेंगी कैट
  • फिल्म में शाहरुख और अनुष्का भी
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की अगली फिल्म 'जीरो' में कैटरीना कैफ भी अहम भूमिका में होंगी. शाहरुख 'जीरो' में जहां एकदम अनोखे अवतार में नजर आएंगे तो वहीं कैटरीना दुल्हन की तरह दिखेंगी. कैट ने अपनी यह तस्वीर खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. मुंबई के मेहबूब स्टूडियों में शूटिंग की जा रही इस फिल्म के कुछ फोटो भी लीक हुए हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. सेट के बाहर निकलते हुईं तस्वीर में लाल साड़ी में कैटरीना बिल्कुल दुल्हन की तरह दिखीं. बनारसी साड़ी, मांग में टीका और चूड़ियां पहनीं हुई दिखीं कैट बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

Zero की शूटिंग खत्म होने में अभी और लगेंगे दो महीने, डायरेक्टर ने बताई ये वजह
 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


बता दें कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी हैं. 'जीरो' आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित है. इसमें अनुष्का शर्मा भी हैं. शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का अक्सर सेट की तस्वीरें साझा करते रहते हैं. तीनों स्टार्स इससे पहले साल 2012 में आई यश चोपड़ा की फिल्म 'जब तक है जान' में साथ काम कर चुके हैं.
 
 
 

A post shared by Bollyworm (@bolly_worm) on


देखें टीजर-



फिल्म के टीजर में शाहरुख एक बौने के रूप में नजर आ रहे हैं, जो बॉलीवुड के शौकीन हैं. यह फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

VIDEO: मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान ने खोले दिल के राज

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com