कार में बैठते समय गिर गया कैटरीना कैफ की मम्मी का फोन, यूजर्स बोले- 'शादी की गेस्ट लिस्ट चेक कर लो'...देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मम्मी सुजैन टरकुअट (Suzanne Turquotte) का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कार में बैठते समय गिर गया कैटरीना कैफ की मम्मी का फोन, यूजर्स बोले- 'शादी की गेस्ट लिस्ट चेक कर लो'...देखें Video

कैटरीना कैफ की मम्मी शॉपिंग करती दिखीं

नई दिल्ली:

बी-टाउन में इन दिनों कैटरीना कैफ की शादी की खबरों को लेकर हलचल हैं. तमाम रिपोर्ट्स ये बता रहे हैं कि कैटरीना (Katrina Kaif), विक्की कौशल संग अगले महीने राजस्थान में शादी करने वाली हैं. शादी में दोनों सितारों के परिजनों के अलाना करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे. इन्हीं खबरों के बीच कैटरीना कैफ की मम्मी सुजैन टरकुअट (Suzanne Turquotte) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वो शॉपिगं कर वापस अपनी गाड़ी में बैठती दिख रही हैं, लेकिन तभी उनका फोन गिर जाता है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मम्मी सुजैन टरकुअट (Suzanne Turquotte) के इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ की मम्मी किसी दुकान से बाहर निकलती हैं और गाड़ी में बैठ जाती हैं, लेकिन वो जैसे ही कार का डोर बंद करती हैं उनका मोबाइल फोन गिर जाता है. हैरान करने वाली बात यह है कि उन्हें इस बात की खबर भी नहीं होती कि उनका फोन नीचे गिर गया है. वीडियो सामने आने के बाद फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मम्मी सुजैन टरकुअट (Suzanne Turquotte) के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है: 'फोन गिर गया प्लीज वापस दे दो.', वहीं दूसरे ने लिखा, 'फोन खोलो जल्दी व्हाट्सअप चेक कर लो शादी की गेस्ट लिस्ट होगी.' बता दें कि कैटरीना कैफ हाल ही में फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आईं. आने वाले दिनों में वो 'टाइगर 3' और 
'फोन भूत' में नजर आने वाली हैं.

Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com